बिजनौर: नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाने और रेप करने के आरोप में एक गिरफ्तार

नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाने और रेप करने के आरोप में एक गिरफ्तार
15 वर्षीय नाबालिग लड़की का बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में नूरपुर थाना पुलिस ने एक व्यक्ति को एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की का बलात्कार और अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया। उसकी पहचान अमनदीप सिंह उर्फ साजन पुत्र करनजीत सिंह निवासी रोशनपुर जागीर गांव के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक, 28 अक्टूबर को नाबालिग की मां ने शिकायत दर्ज कराई कि उसकी लड़की घर पर अकेली थी। इसी दौरान आरोपी ने लड़की को बहला-फुसलाकर सुनसान स्थान पर ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया।

विरोध पर लड़की को जान से मारने और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। घटना का पता तब चला जब आरोपी ने लड़की की अश्लील वीडियो वायरल कर दी। पीड़िता ने वीडियो वायरल होने के बाद अपनी मां को आपबीती सुनाई। इसके बाद पीड़िता की मां ने थाने पहुंचकर इसकी एफआईआर दर्ज करायी। नूरपुर थाना प्रभारी (एसएचओ) संजय कुमार ने कहा कि आरोपी अमनदीप को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं, पॉक्सो एक्ट की धाराओं के प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 Nov 2023 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story