झगड़ा: पूर्वी दिल्ली में साली को मैसेज करने पर पथराव, पांच घायल

पूर्वी दिल्ली में साली को मैसेज करने पर पथराव, पांच घायल
पूर्वी दिल्ली में पीड़ित की साली को मैसेज भेजने को लेकर हुई मारपीट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली में पीड़ित की साली को मैसेज भेजने को लेकर हुई मारपीट और पथराव में पांच लोग घायल हो गए। घायलों की पहचान अनुराग (20), ईशान (16), बादल (19), इस्मित (14) और बुलबुल (34) के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार, मंगलवार और बुधवार की मध्यरात्रि को कल्याणपुरी पुलिस स्टेशन में 12 ब्लॉक (कल्याणपुरी) में झगड़े के संबंध में पीसीआर कॉल मिली थी। कॉल पर कार्रवाई करते हुए पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची।

पूछताछ में पता चला कि एक 16 साल के लड़के ने अनुराग की साली (16) को मैसेज भेजा था। एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने कहा कि अनुराग ने इस पर आपत्ति जताई और लड़के को उसकी साली से बात न करने की चेतावनी दी।

रात करीब 10.45 बजे अनुराग और उसका दोस्त 12-13 ब्लॉक चौक पर गए और नाबालिग से बहस शुरू कर दी, जो झगड़े में बदल गई। नाबालिग ने अपने रिलेटिव और दोस्तों को बुला लिया और उन्होंने पथराव शुरू कर दिया। इस मारपीट और पथराव में अनुराग, ईशान, बादल, इस्मित और बुलबुल को भी चोटें आईं। सभी घायलों को एलबीएस अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

अधिकारी ने कहा, "जांच के दौरान, छह आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की गई और प्रयास सफल हुए, एक दोषी जस्सी उर्फ जगपाल सिंह को पकड़ लिया गया।" अधिकारी ने कहा, "रिकॉर्ड की जांच करने पर, जस्सी के खिलाफ दो पिछली संलिप्तताएं पाई गई हैं। सह-आरोपियों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। आगे की जांच जारी है।"

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   15 Nov 2023 5:15 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story