बिहार : लड़की अपने प्रेमी के घर गई तो भाई ने कर दी प्रेमी युगल की हत्या

बिहार : लड़की अपने प्रेमी के घर गई तो भाई ने कर दी प्रेमी युगल की हत्या

IANS News
Update: 2020-08-08 16:01 GMT
बिहार : लड़की अपने प्रेमी के घर गई तो भाई ने कर दी प्रेमी युगल की हत्या

औरंगाबाद (बिहार), 8 अगस्त (आईएएनएस)। बिहार के औरंगाबाद जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में शनिवार को प्रेमी युगल की चाकू से वारकर हत्या कर दी गई। इस मामले में प्रेमिका के भाई सहित अन्य लोगों को आरोपी बनाया गया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कपसिया गांव के रहने वाले नीरज कुमार (19) का पड़ोस में रहने वाली अमृता कुमारी (18) से पिछले दो वर्षो से प्रेम प्रसंग चल रहा था। सुबह अमृता कुमारी अपने प्रेमी नीरज के घर चली गई।

इसकी जानकारी जब अमृता के परिजनों को हुई तो सभी नीरज कुमार के घर पर उसे लाने के लिए गए, लेकिन अमृता ने अपने घर जाने से इनकार कर दिया। इसके बाद अमृता के परिजन आक्रोशित हो गए। आरोप है कि अमृता के भाई ने अपनी बहन व उसके प्रेमी नीरज कुमार की हत्या चाकू से वारकर कर दी।

मुफस्सिल थाना के प्रभारी सुजीत कुमार ने आईएएनएस को बताया कि हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों परिजन शव के अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट ले गए, लेकिन किसी तरह इसकी सूचना पुलिस को हो गई। पुलिस ने तत्काल श्मशान घाट पहुंचकर चिता को बुझाकर अधजले दोनों शवों को बरामद कर लिया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है।

कुमार ने बताया कि अमृता औरंगाबाद में पढ़ती थी, जबकि नीरज गुजरात के सुरत में रहकर काम करता था। नीरज कुछ ही दिन पहले अपने गांव लौटा था।

थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस सभी कोणों से जांच कर रही है।

एमएनपी

Tags:    

Similar News