सीबीआई ने रिश्वत मामले में 4 को किया गिरफ्तार

गुरुग्राम सीबीआई ने रिश्वत मामले में 4 को किया गिरफ्तार

IANS News
Update: 2022-09-12 04:00 GMT
सीबीआई ने रिश्वत मामले में 4 को किया गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने रविवार को गुरुग्राम स्थित एक निजी कंपनी के रेजिडेंट इंजीनियर और रिश्वत देने वाले समेत तीन अन्य लोगों को 15 लाख रुपये के रिश्वत मामले में गिरफ्तार किया। सीबीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि गुरुग्राम स्थित वायंट्स सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड के रेजिडेंट इंजीनियर अनिल कुमार सिंह और एसआरएससी इंफ्रा प्राइवेट लिमिटेड के दो डायरेक्टर बेदराम शर्मा, परशुराम शर्मा और उसके कर्मचारी आनंद मोहन शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

अधिकारी ने कहा कि शिकायत में यह आरोप लगाया गया था कि अनिल कुमार सिंह ने परियोजना के तहत बिलों को पारित करने के लिए एसआरएससी के अधिकारियों से रिश्वत की मांग की थी।

अनिल कुमार सिंह और एसआरएससी के कर्मचारी को सीबीआई ने 15 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा। अधिकारी ने कहा कि दो अन्य आरोपी (एफआईआर में नामित) भी पकड़े गए।

सीबीआई अधिकारी ने कहा, आरोपियों से संबंधित आठ स्थानों पर पीलीभीत, गुरुग्राम, मथुरा और नोएडा में तलाशी ली गई, जिसमें 1.56 करोड़ रुपये की भारी नकदी बरामद हुई। साथ ही लेनदेन, परियोजना और मोबाइल समेत डिजिटल उपकरणों से संबंधित दस्तावेज भी मिले। अधिकारियों ने कहा कि गिरफ्तार किए गए सभी चार व्यक्तियों को जल्द ही एक अदालत में पेश किया जाएगा।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News