दुर्घटना: देवघर में कैनाल में गिरी तेज रफ्तार बोलेरो, एक ही परिवार के पांच की मौत

एक परिवार के पांच लोगों की मौत

IANS News
Update: 2023-10-24 12:29 GMT

डिजिटल डेस्क, रांची। झारखंड के देवघर में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक परिवार की दशहरे की खुशियां मातम में बदल गईं। जिले के चितरा थाना क्षेत्र में एक वाहन के अनियंत्रित होकर सिकटिया अजय बराज में गिर जाने से एक परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। इनमें दो बच्चे और एक महिला भी शामिल हैं। यह हादसा मंगलवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे हुआ। पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से बराज (नहर) से सभी लोगों के शव निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।

बताया जाता है कि गिरिडीह के शंखो गांव निवासी मुकेश राय अपने परिवार के साथ देवघर के चितरा थाना अंतर्गत आसनसोल गांव आए थे। सुबह पूरे परिवार के साथ वह बोलेरो जीप से अपने गांव के लिए निकले थे। रास्ते में सभी लोगों ने अजय बराज के पास रुककर तस्वीरें खिंचवाई। इसके बाद वहां से आगे बढ़ते ही ड्राइवर ने गाड़ी पर नियंत्रण खो दिया और बोलेरो नहर में जा गिरी।

गाड़ी का ड्राइवर किसी तरह दरवाजा खोलकर नहर के बाहर आ गया, लेकिन 32 वर्षीय मनोज राय, उनकी पत्नी 28 वर्षीय लवली कुमारी, साला 25 वर्षीय रोशन चौधरी, तीन वर्षीया बच्ची जीवा और एक साल के बालक को नहीं बचाया जा सका। बराज के पास तैनात गार्ड ने इसकी सूचना पुलिस को दी, तब बराज का गेट बंद कर पानी का प्रवाह रोका गया और स्थानीय लोगों की मदद से सभी के शव बाहर निकाले गए।

हादसे की जानकारी मिलते ही परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। उनकी चीत्कार से माहौल अत्यंत कारुणिक हो गया। स्थानीय विधायक रणधीर सिंह, एसडीओ डीएन बंका, थाना प्रभारी राजीव कुमार, मुखिया महादेव सिंह भी मौके पर पहुंचे।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News