हत्या: बिहार में बहू को प्रेमी से मिलने का किया विरोध, ससुर की हुई हत्या

बिहार में बहू को प्रेमी से मिलने का किया विरोध, ससुर की हुई हत्या
मृतक की बहू और उसके प्रेमी सहित तीन लोग गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, कटिहार। बिहार के कटिहार जिले में एक ससुर को बहू के पराए मर्दों से मिलने का विरोध करने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मृतक की बहू और उसके प्रेमी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, यह पूरा मामला कोढ़ा थाना क्षेत्र के मधुरा गांव की है, जहां एक घर से पुलिस ने मोहम्मद तस्लीम (55) का शव बरामद किया। तस्लीम की हत्या गला रेतकर कर दी गई थी। पुलिस ने तत्काल मामले में जांच शुरू कर दी। आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस ने मृतक की बहू जमीला खातुन को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पूरे मामले का भंडाफोड़ हो गया।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले में संदलपुर के मोहम्मद अलीम, मोहम्मद अकमल और जमीला खातून शामिल हैं। बताया जाता है कि मृतक की बहू का आलिम के साथ अवैध संबंध चल रहा था, जिसकी जानकारी मृतक को लग गई थी और वह इसका विरोध करता था।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 Oct 2023 11:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story