मौत पर बवाल: बिहार में कैदी की मौत पर जमकर बवाल, पथराव में थाना प्रभारी सहित 3 पुलिसकर्मी घायल

कैदी प्रदीप यादव की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया।

IANS News
Update: 2023-12-28 06:20 GMT

डिजिटल डेस्क, जमुई। बिहार के जमुई जिले के गिद्धौर क्षेत्र के संसारपुर निवासी विचाराधीन कैदी प्रदीप यादव की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने बुधवार को जमकर हंगामा किया। आक्रोशित लोगों ने गिद्धौर-झाझा पथ को जामकर प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस पर पथराव के कारण थाना प्रभारी समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए।

मृतक के परिजनों का आरोप है कि जेल में दबंग कैदियों की पिटाई के कारण मौत हुई है। बताया जाता है कि प्रदीप ने 14 दिसंबर को अदालत में आत्मसमर्पण किया और फिर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। 24 दिसंबर को उसकी तबीयत खराब होने के बाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां मंगलवार को उसकी मौत हो गई।

मौत की सूचना के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और गिद्धौर-झाझा पथ को जामकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी मुआवजे की मांग कर रहे थे। इस बीच जाम हटाने पहुंची पुलिस टीम पर असामाजिक तत्वों ने पथराव कर दिया। हमले में पुलिस वाहन क्षतिग्रस्त हो गया। हंगामे के दौरान असामाजिक तत्वों ने फायरिंग भी की।

पथराव में गिद्धौर थाना प्रभारी बृजभूषण सिंह, अवर निरीक्षक नीरज कुमार समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलिस को आक्रोशित लोगों को हटाने के लिए लाठी चार्ज करना पड़ा। एसडीपीओ सतीश सुमन ने बताया कि वीडियोग्राफी द्वारा पथराव में शामिल आपराधिक तत्वों की पहचान कर उनके विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News