हत्या: पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या कर शव को खाली पड़े खंडहर में फेंका, दोनों गिरफ्तार

पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या कर शव को खाली पड़े खंडहर में फेंका, दोनों गिरफ्तार
क्रॉसिंग थाना क्षेत्र के एक खंडहर में पुलिस को एक अज्ञात शव मिला था

डिजिटल डेस्क, गाजियाबाद। गाजियाबाद के क्रॉसिंग थाना क्षेत्र के एक खंडहर में 22 दिसंबर को पुलिस को एक अज्ञात शव मिला था। पुलिस तत्काल जांच में जुट गई और आसपास के सीसीटीवी खंगालने शुरू कर दिए। जिसके बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक पर सूचना मिली कि बहरामपुर में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है।

सूचना पर स्थानीय पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची तथा शव की पोस्टमार्टम व शिनाख्त की कार्रवाई की गई। काफी जद्दोजहद के बाद अज्ञात शव की पहचान शिवम उर्फ सोनू, वर्तमान पता बहरामपुर थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक गाजियाबाद के रूप में हुई।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज, सीडीआर की जांच की। मकान की सीढ़ियों पर लगे खून के धब्बे व कमरे के फर्श पर लगे खून के धब्बे की भी जांच की गई। इसके बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी प्रियंका व उसके प्रेमी गर्जन यादव को गिरफ्तार कर लिया। जिनकी निशानदेही पर हत्या मे इस्तेमाल चाकू बरामद हुआ। पूछताछ में पता चला कि प्रियंका (मृतक की पत्नी) की जान पहचान अभियुक्त गर्जन यादव से थी। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग व अवैध संबंध थे।

जिसके चलते प्रियंका अपनी बच्ची को लेकर मार्च 2023 में अपने पति शिवम उर्फ सोनू से झगड़ा करके गर्जन यादव के घर बलिया चली गयी थी। शिवम उर्फ सोनू (मृतक) उसकी तलाश करता हुआ गर्जन यादव के घर पहुंचा तथा प्रियंका को समझा-बुझाकर वापस आने को कहा तो प्रियंका ने गर्जन यादव को भी अपने साथ आने की बात कही। वह बच्चों के प्रेम में इस बात को तैयार हो गया और उसे लेकर नोएडा आ गया। करीब 6 माह पूर्व प्रियंका व शिवम उर्फ सोनू ने बहरामपुर में किराये का मकान लिया तथा तीनों वहीं रहने लगे।

लेकिन, प्रियंका व गर्जन यादव के आपस में प्रेम प्रसंग होने के कारण प्रियंका व शिवम के बीच आये दिन विवाद रहता था। 21 दिसंबर की रात्रि में प्रियंका ने गर्जन यादव के साथ मिलकर, सोते समय अपने पति शिवम उर्फ सोनू की गला दबाकर व गर्जन यादव ने चाकू से वार कर हत्या कर दी तथा शव को चादर में लपेट कर पास ही में खण्डहर पडे़ मकान के कमरे में छिपा कर आ गये। जिस कमरे में दोनों ने मिलकर शिवम उर्फ सोनू की हत्या की थी, उस कमरे से खून के धब्बों को भी साफ कर दिया।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Dec 2023 5:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story