अपकमिंग फिल्म: सलमान खान की एक्शन ड्रामा फिल्म 'सिकंदर' में एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की एंट्री, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

  • एक्शन ड्रामा फिल्म 'सिकंदर' में एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की एंट्री
  • इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक
  • सलमना के साथ पहली बार स्क्रिन शेयर करेंगी एक्ट्रेस

Sanjana Namdev
Update: 2024-05-09 05:41 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म टाइगर 3 के बाद भाईजान एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। सुपरस्टार एक बार फिर ईद पर धमाल मचाने की तैयारी कर रहे हैं। वैसे तो सलमान खान हर साल ईद के दिन अपनी फिल्में रिलीज करते हैं लेकिन इस साल उनके एक भी फिल्म नहीं आई है। लेकिन एक्टर ने अगले साल ईद पर लौटने की तैयारी अभी से कर ली है। एक्टर ईद 2025 पर 'सिकंदर' के साथ कमबैक करेंगे। वहीं वहीं अब फिल्म पर नया अपडेट सामने आया है। फिल्म में रश्मिका मंदाना को लीड एक्ट्रेस चुना गया है। अब रश्मिका 'सिकंदर' में अपनी अदाकारी का कमाल दिखातीं नजर आएंगी।

यह भी पढ़े -सलमान खान ने मिस्ट्री गर्ल संग शेयर की तस्वीर, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा फैंस बोले- 'क्या भाई ने शादी कर ली?'

सलमान की फिल्म में रश्मिका की एंट्री

साल 2025 में ईद पर एआर मुरुगादॉस के साथ सलमान खान एक्शन का सबसे बड़ा डोज लेकर आ रहे हैं। एआर मुरुगादॉस फिल्म ‘सिकंदर’ पर साजिद नाडियाडवाला के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। एक्शन ड्रामा फिल्म सिकंदर के लिए एक्ट्रेस का नाम फाइनल हो गया है। खबरों की मानें तो फिल्म के लिए हीरेइन का नाम लॉक कर दिया गया है। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि रश्मिका मंदाना हैं।

साजिद नाडियाडवाला को फिल्म की कहानी के हिसाब से जिस तरह की एक्ट्रेस की तलाश थी, उसपर रश्मिका बिल्कुल फिट बैठती हैं। उन्होंने रश्मिका को कहानी सुनाई, जिसके बाद उन्होंने फिल्म में अपने पार्ट को लेकर एक्साइटमेंट जाहिर की। साथ ही एआर मुरुगादॉस और साजिद नाडियाडवाला के अप्रोच को भी एप्रिशिएट किया।

यह भी पढ़े -'दबंग 4' को लेकर सलमान खान ने दिया बड़ा अपडेट, फिल्म के रिलीज पर एक्टर ने कही ये बात

साजिद-सलमान की जोड़ी ने दी कई हिट फिल्में

बता दें कि 'सिकंदर' से पहले भी प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और सुपरस्टार सलमान खान साथ में काम कर चुके हैं। इस जोड़ी ने 'जुड़वा', 'मुझसे शादी करोगी', 'किक' और कई ऐसी ही सुपरहिट फिल्में दी हैं। हालांकि, किक के बाद से फैंस सलमान और साजिद की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। बात करें ए. आर. मुरुगडोस की तो वे 'गजनी', 'हॉलीडे : ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटीट, और तमिल फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी ही कई हिट देने के लिए जाने जाते हैं। बता दें कि, ये फिल्म साल 2025 ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी। इसके अलावा सलमान 'टाइगर वर्सेस पठान', 'बजरंगी भाईजान 2' और 'शेर खान' में भी नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़े -बॉक्स ऑफिस पर सलमना खान की फिल्म 'टाइगर 3' का धमाल जारी, तीसरे दिन किया इतने करोड़ का केलक्शन


Tags:    

Similar News