मनोरंजन: 'दबंग 4' को लेकर सलमान खान ने दिया बड़ा अपडेट, फिल्म के रिलीज पर एक्टर ने कही ये बात

दबंग 4 को लेकर सलमान खान ने दिया बड़ा अपडेट, फिल्म के रिलीज पर एक्टर ने कही ये बात
  • सलमान खान ने दबंग 4 के बारे में दी जानकारी
  • फिल्म की रिलीज के बारे में एक्टर ने दिया बयान
  • फ्रैंचाइजी की होगी चौथी फिल्म

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फ्रैंचाइजी दबंग के चौथे स्क्विल काफी अरसे से सुर्खियों में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में आए दिन दबंग 4 से जुड़ी खबरे सामने आती रहती हैं। ऐसे में फिल्म को लेकर सलमान खान के फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं। लेकिन, इस बार दबंग 4 के बनने में हो रही देरी पर बड़ी जानकारी सामने आई है। दरअसल, इस बारे में सलमान खान ने अपडेट दिया है।

दबंग 4 कब होगी रिलीज?

फिल्म 'पटना शुक्ला' के प्रीमीयर में सलमान खान अपने भाई अरबाज खान और एक्ट्रेस रवीना टंडन को सपोर्ट करने के लिए शामिल हुए थे। यह फिल्म अरबाज खान के निर्देशन में बनी है। ऐसे में प्रीमीयर के दौरान सलमान खान ने मीडिया से कई चीजों को लेकर चर्च की। इस कड़ी में उन्होंने दबंग 4 के बारे में जानकारी साझा की।

फिल्म पर सलमान ने दिया अपडेट

दबंग 4 के बारे में सलमान खान ने मीडिया से कहा कि फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी। उन्होंने कहा कि फिल्म की स्क्रिप्ट पर मेरी और अरबाज की सहमति बनने के बाद आगे की प्लानिंग पर काम किया जाएगा। फिल्म को लेकर मेरी और अरबाज की अलग राय है। ऐसे में जब दबंग 4 को लेकर पूरी बात फाइनल हो जाएगी तो इसे जल्द ही बनाया जाएगा।

अगले साल की ईदी देंगे भाईजान

इन दिनों सलमान खान अपनी कई अपकमिंग फिल्म के चलते काफी बिजी हैं। उनके पाले में कई बिग बजट फिल्म हैं। हाल ही में एक्टर ने अपनी अपकमिंग अनटाइटल फिल्म की घोषणा की है।

दरअसल, सलमान खान ने सोशल मीडिया के जरिए साउथ के फेमस डायरेक्टर ए. आर मुरुगदौस और साजिद नाडियाडवाला के साथ बनने वाली फिल्म का ऐलान किया है। यह फिल्म साल 2025 में ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिलहाल, इस फिल्म का टाइटल के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं दी गई हैं।

Created On :   30 March 2024 3:48 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story