एकता कपूर व रिया कपूर नई फिल्म के लिए फिर आए एक साथ!

IANS News
Update: 2023-05-09 10:59 GMT
Ekta Kapoor, Rhea Kapoor
डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म निर्माता एकता कपूर और रिया कपूर ने एक बार फिर से एक अनटाइटल्ड फिल्म के लिए हाथ मिलाया है, जो 22 सितंबर, 2023 को रिलीज होने वाली है। प्रोजेक्ट का विवरण तैयार हो रहा है। अभी तक अनटाइटल फिल्म बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड और अनिल कपूर फिल्म कम्युनिकेशन नेटवर्क द्वारा निर्मित है।

करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया और सोनम कपूर अभिनीत 2018 की फिल्म वीरे दी वेडिंग के लिए दोनों पहले ही हाथ मिला चुके हैं। उनका दूसरा कोलैबोरेशन अपकमिंग फिल्म द क्रू के लिए है, जिसमें तब्बू, करीना, दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन हैं। कहानी तीन महिलाओं की है जो जीवन के साथ आगे बढ़ने के लिए काम करती हैं। लेकिन जैसे-जैसे वे आगे बढ़ने की कोशिश करते हैं, उनकी नियति उन्हें कुछ अप्रत्याशित और अवांछित स्थितियों की ओर ले जाती है, जिससे वे झूठ के जाल में फंस जाती हैं।

राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित और बालाजी मोशन पिक्चर्स लिमिटेड और अनिल कपूर प्रोडक्शंस द्वारा सह-निर्मित यह फिल्म मार्च 2023 के अंत तक फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News