मुंबई पुलिस ने न्यूड फोटोशूट पर रणवीर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की

बॉलीवुड एक्टर मुंबई पुलिस ने न्यूड फोटोशूट पर रणवीर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की

IANS News
Update: 2022-07-26 13:30 GMT
मुंबई पुलिस ने न्यूड फोटोशूट पर रणवीर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की न्यूयॉर्क स्थित एक पत्रिका में उनकी न्यूड तस्वीरें प्रकाशित होने और बाद में सोशल मीडिया नेटवर्क पर वायरल होने के बाद अश्लीलता फैलाने और अन्य आरोपों के तहत मामला दर्ज किया है।

वकील वेदिका चौबे ने आईएएनएस को बताया, मैंने इस मुद्दे पर अपने पति अभिषेक चौबे के एनजीओ के साथ सोमवार को चेंबूर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने संज्ञान लिया है और एनजीओ की याचिका पर प्राथमिकी दर्ज की है।

अन्य बातों के अलावा, दंपति ने तर्क दिया है कि सिंह की तस्वीरों ने महिलाओं की भावनाओं को आहत किया और उनकी गरिमा को ठेस पहुंचाई है, जो विभिन्न सोशल मीडिया नेटवर्क पर अभिनेता की अनुयायी हैं।

रणवीर, जिन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसके बाद टीएमसी लोकसभा सांसद मिमी चक्रवर्ती और फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा सहित मशहूर हस्तियों ने इस पर आपत्ति जताई थी।

चौबे दंपत्ति की लिखित शिकायत के बाद, चेंबूर पुलिस ने पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 292 (अश्लील किताबों आदि की बिक्री), 293 (युवाओं को अश्लील सामग्री की बिक्री), 509 (महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने के इरादे से शब्द कहना, संकेत करना या कृत्य करना) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के प्रावधानों के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की है।

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि अभिनेता ने सामान्य रूप से महिलाओं की भावनाओं को आहत किया है और अपनी तस्वीरों के माध्यम से उनकी भावनाओं को आहत किया है।

शिकायतकर्ताओं ने दावा किया कि सिंह को उनके फोटो शूट के साथ-साथ सोशल मीडिया के लिए करोड़ों रुपये का भुगतान किया गया है और सामाजिक वातावरण को प्रदूषित करने की कीमत पर अभिनेता के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की गई है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News