कपिल के सेट पर पहुंची 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप विनिंग टीम, शेयर किए कई अनुभव

कपिल के सेट पर पहुंची 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप विनिंग टीम, शेयर किए कई अनुभव

Bhaskar Hindi
Update: 2019-02-24 08:14 GMT
कपिल के सेट पर पहुंची 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप विनिंग टीम, शेयर किए कई अनुभव

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बहुचर्चित कॉमेडी शो द ​कपिल शर्मा शो, जिसे हर घर में पसंद किया जाता है। इस शो के दर्शकों को आने वाले सीजन में एक स्पेशल एपिसोड देखने को मिलेगा। दरअसल, कपिल के सेट पर हालही में 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप विनिंग टीम पहुंची और एक स्पेशल एपिसोड शूट किया गया। टीम के लगभग सभी लोग सेट पर मौजूद ​थे। इस दौरान सभी ने अपने मैच और लाइफ से जुड़े खूबसूरत अनुभव साझा किए। विवादों के चलते नवजोत सिंह सिद्धू इस शो का हिस्सा नहीं बन पाए, लेकिन पूर्व खिलाड़ियों की मौजूदगी दर्शकों को जरूर पसंद आएगी। 

सोनी टीवी के ऑफिशियल अकाउंट पेज द्वारा कार्यक्रम की एक तस्वीर शेयर की गई। सोनी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि ""खुशी , सम्मान और गर्व का समय। जिस टीम ने भारत को क्रिकेट में उसका पहला वर्ल्डकप दिलवाया उसने साझा किए जीत के शानदार सफर के अपने अनुभव।"" कपिल के शो में  कपिल देव, दिलीप वेंगेस्कर, मोहिंदर अमरनाथ, संदीप पाटिल, के श्रीकांत, रोजर बिन्नी, कीर्ति आजाद, मदन लाल, सैय्यद किरमानी, बलविंदर संधू, यशपाल शर्मा और सुनील वालसन जैसे दिग्गज खिलाड़ी शामिल होने वाले हैं। आने वाले इस एपिसोड की शूटिंग हाल ही में पूरी की गई है। 

आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से शो को विवादों का सामना करना पड़ा है। 14 फरवरी को जब पुलवामा में आतंकी हमला हुआ था, उस दौरान कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने विवादित बयान दिया था। जिसकी वहज से उन्हें ट्रोल किया गया और शो से निकालने को कहा गया। यही कारण रहा कि सोनी टीवी ने सिद्धू को शो से आउट कर दिया। अब शो की नई जज अर्चना पूरनसिंह है। 1983 में हुए इस मैच पर ए​क​ फिल्म भी बन रही है। फिल्म का नाम 83 है। इस फिल्म में ​रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं। 
 

Similar News