बैसाखी पर रिलीज के लिए तैयार आमिर-करीना की लाल सिंह चड्ढा

बॉलीवुड बैसाखी पर रिलीज के लिए तैयार आमिर-करीना की लाल सिंह चड्ढा

IANS News
Update: 2022-01-21 14:30 GMT
बैसाखी पर रिलीज के लिए तैयार आमिर-करीना की लाल सिंह चड्ढा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आमिर खान और करीना कपूर खान अभिनीत फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज पर अपना रुख स्पष्ट करते हुए निर्माताओं ने एक बयान जारी कर कहा कि फिल्म की रिलीज को आगे नहीं बढ़ाया गया है और इसे बैसाखी के दिन, 14 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा। यह बयान इंटरनेट पर कई रिपोटरें के सामने आने के बाद आया है जिसमें दावा किया गया था कि रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया। अफवाहों को खारिज करने के लिए प्रोडक्शन हाउस ने शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया।

बयान में कहा गया है कि अफवाहों के मद्देनजर हम कन्फर्म करना चाहते हैं कि लाल सिंह चड्ढा को 14 अप्रैल 2022 को बैसाखी के शुभ अवसर पर रिलीज किया जाएगा। हम फिर से उन सभी लोगों का शुक्रिया करना चाहेंगे, जिन्होंने इस फिल्म की अभी तक की जर्नी को सपोर्ट किया। वायकॉम 18 स्टूडियो और आमिर खान प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी इस मूवी का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है।

इसका म्यूजिक प्रीतम ने दिया है और लिरिक्स आमिताभ भट्टाचार्या ने लिखी है, जबकी इसकी स्क्रिप्ट मशहूर एक्टर अतुल कुलकर्णी ने लिखी है। यह फिल्म रॉबर्ट जेमेकिस 1994 के कॉमेडी ड्रामा फॉरेस्ट गम्प का रूपांतरण है, जिसमें हॉलीवुड आइकन टॉम हैंक्स ने अभिनय किया था, जिसे उनके प्रतिष्ठित पात्रों में से एक माना जाएगा।

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News