करण मेहरा ने बताई निशा की सच्चाई, कहा- मुझे इतना मारती थी कि, मैं आत्महत्या......

करण मेहरा ने बताई निशा की सच्चाई, कहा- मुझे इतना मारती थी कि, मैं आत्महत्या......

Bhaskar Hindi
Update: 2021-06-05 10:55 GMT
करण मेहरा ने बताई निशा की सच्चाई, कहा- मुझे इतना मारती थी कि, मैं आत्महत्या......

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टेलीविजन इंडस्ट्री के दो मशहूर कलाकार करण मेहरा और निशा रावल के रिश्तें में दरार आ गई है। हाल ही में निशा ने अपने पति करण के ऊपर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। निशा ने मीडिया के सामने आकर अपना पक्ष रखते हुए कहा था कि, करण का एक्सट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा हैं। इस वजह से उनके और करण का रिश्ता टूट रहा है। अब करण ने अपना पक्ष सबके सामने रखा हैं और कहा कि, निशा मेरे साथ मारपीट करती थी और एक वक्त ऐसा आया कि, उनके गुस्से को झेलते-झेलते मैंने आत्महत्या तक करने का मन बना लिया था।

क्या कहा करण ने
बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के मुताबिक, करण ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, निशा शुरु से गुस्से वाली रही है। वो अक्सर मेरे साथ मारपीट करती थी। शुरु-शुरु में मैने सोचा कि, ये सब ठीक हो जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इतना ही नहीं जब निशा गुस्से में होती हैं तो, उसको कुछ समझ नहीं आता। वो गुस्से में चीजें फेंकना शुरु कर देती है। हमारे बीच 5-6 सालों से चीजें ठीक नहीं चल रही हैं। मेरी जिंदगी में एक समय ऐसा भी आ गया था जब मैं मरने की सोचने लगा था। करण के इस बयान से कई टेलीविजन सेलेब्स ने उनका सपोर्ट किया है। अब देखने वाली बात ये होगी कि कितने लोग निशा रावल के साथ खड़े होंगे। 

बता दें कि, जब निशा जब मीडिया के सामने आई थीं, उनके सिर पर चोट लगी हुई थी। इस चोट के बारे में निशा ने बताया था कि, करण ने उन्हें गुस्से में आकर उन्हें इतनी जोर से धक्का दिया कि, उनका सर जाकर दीवार पर टकराया और उनका सर फूट गया। निशा ने कहा था कि, हिंदी में राइट...तो सबसे पहले तो आप सबका रिश्ता मुझसे इतने सालों से रहा है। करण के साथ,,सबके साथ। ये बहुत शर्मनाक हैं कि, हमें इस तरह से मिलना पड़ रहा हैं क्योंकि अभी तक हम रेड कार्पेट्स में मिले है। वैलेन टाइंस डे के लिए मिले है। मैं यहां सिर्फ इसलिए आई हूं क्योंकि जब काविश (निशा और करण का बेटा) बड़ा होगा तो वो ये सब खबरें पढ़ें...मैं चाह नहीं रही थी। 14 साल हो गए हैं हमारे रिश्तें को..9 साल शादी को हुए,,इतने सालों में भी बहुत कुछ हुआ लेकिन, किसी को कुछ पता नहीं चला। लेकिन, अब जब हमारी डिवोर्स की बात शुरु हुई। पिछले 1 महीनें पहले जब करण चंडीगढ़ में थे। तो उसके बाद,,,,मैं नहीं जानती मैं कितना बोलू और कितना नहीं बोलूं। लेकिन जितना भी मैं अपने आप को डिग्नीफाइड वे में बोल पाउंगी। उतना मैं बोलूंगी कि, करण का किसी और लड़की के साथ अफेयर चल रहा है। जो मुझे नहीं पता था। अचानक मैंने जो भी देखा। मुझे ज्यादा डिटेल्स डिस्कस नहीं करना है। तो उन्होंने एक्सेप्ट किया कि, हां मेरे लाइफ में एक लड़की है। तो मैने पूछा कि, क्या आपका शारीरिक संबंध है? क्या ये सीरियस अफेयर है? भावनात्मक रिश्ता है? तो उन्होंने कहा कि, मैं किसी को प्यार करता हूं और हां मेरा शारीरिक संबंध भी उसके साथ है। 


 

Tags:    

Similar News