अनुष्का-कैटरीना संग रिक्शा की सैर पर निकले किंग खान

अनुष्का-कैटरीना संग रिक्शा की सैर पर निकले किंग खान

Bhaskar Hindi
Update: 2018-02-03 05:20 GMT
अनुष्का-कैटरीना संग रिक्शा की सैर पर निकले किंग खान


डिजिटल डेस्क । शाहरुख खान इन दिनों आनंद एल राय की फिल्म  "ZERO" की शूटिंग में काफी बिजी है, लेकिन किंग खान अपने बिजी शेड्यूल में से खुद की मौज-मस्ती का वक्त निकाल ही लेते हैं। हाल ही में वो फिल्म में अपनी दो को-स्टार अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ रिक्शा की सैर पर निकल पड़े। ये भी शाहरुखका एक जुदा अंदाज है, जहां सारे नौजवान बाइक या कार पर अपनी गर्लफ्रेंड को घुमाते हैं, वहीं किंग खान ने एक नहीं बल्की दो-दो हसीनाओं को सैर कराई वो भी रिक्शा पर। इस सैर सपाटे की तस्वीर शाहरुख ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर भी शेयर की । तस्वीरें साझा करते हुए शाहरुख खान ने कहा, "बेहतरीन यादों का आगाज अतरंगी विचारों में साथ होता हैं... लड़कियां मुझे एक सवारी के लिए ले जा रही हैं, जिसे कहते है #Zero।

 

 

 

बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख एक बौने शख्स का किरदर निभाते नजर आएंगे। रोमांटिक और चार्मिंग एक्टर के बाद एक बौने के रोल में उन्हें देखना काफी दिलचस्प होगा। ये रोल शाहरुख के लिए एक बड़ी चुनौती भी है। हलांकि फिल्म फैन में शाहरुख एक बेहद ऑर्डनरी लुक में नजर आ चुके हैं, लेकिन बौने के रूप में उनके फैन्स एक्सेप्ट कर पाते हैं या नहीं ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। फिलहाल तीनों एक्टर्स फिल्म के लिए जी-जान से मेहनत कर रहे हैं। 

 

 

फिल्म ZERO का ट्रेलर 1 जनवरी को शीर्षक की घोषणा के साथ जारी किया गया था, जिसे खूब पसंद किया गया। ये फिल्म आनंद एल राय की ड्रीम प्रोजेक्ट हैं, जिसमें पहले सलमान खान को फाइनल किया गया था, लेकिन सलमान ने फिर रिजेक्ट कर दिया और फिल्म में शाहरुख के खाते में चली गई। जीरो का इंतजार सच कहा जाए तो अब सिनेमा प्रेमियों को 21 दिसंबर 2018 का इंतजार है। पहली झलक ही इतनी आकर्षक और शानदार रही कि लोग फिल्म के लिए बेसब्र हो रहे हैं।

Similar News