सुशांत की फिल्म किज्जी और मन्नी में दिखे रजनीकांत, पोस्टर हुआ रिलीज

सुशांत की फिल्म किज्जी और मन्नी में दिखे रजनीकांत, पोस्टर हुआ रिलीज

Bhaskar Hindi
Update: 2018-07-09 12:49 GMT
सुशांत की फिल्म किज्जी और मन्नी में दिखे रजनीकांत, पोस्टर हुआ रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सुपरहिट हॉलीवुड मूवी "द फॉल्ट इन अवर स्टार्स" की हिंदी रीमेक "किज्जी और मन्नी" का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। ये पहली बार है, जब फिल्म का नाम सामने आया है। इसे सुशांत सिंह राजपूत ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा है- ""#किज्जी और मन्नी, "द फॉल्ट इन अवर स्टार्स" की अडैप्टेशन""। मालूम हो कि फिल्म के लीड रोल में सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी नजर आएंगे। संजना इस फिल्म से लीड एक्ट्रेस के तौर पर डेब्यू करेंगी।

पोस्टर में सुशांत और संजना एक पुरानी नीली बस पर बैठे देखे हुए हैं। संजना, सुशांत के कंधे पर सर रख कर गहरी सोच में डूबी हुई हैं और सुशांत रजनीकांत का मास्क लगाए उनके साथ चुप-चाप बैठे हैं। बगल में ही संजना का ऑक्सीजन सिलेंडर भी रखा हुआ है। रजनीकांत के मास्क को पोस्टर में क्यों यूज किया गया है, ये तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा, लेकिन इस एंगल ने स्टोरी के सस्पेंस को जरूर बढ़ा दिया है। पोस्टर में संजना का हेयर स्टाइल भी ओरिजनल मूवी की लीड हेजल ग्रेस से काफी मिलता जुलता है। स्टार्स और फेरी लाइट्स से सजा ये पोस्टर "द फॉल्ट इन अवर स्टार्स" के काफी क्लोज है।

फिल्म में संजना हेजल ग्रेस लैंकेस्टर का रोल प्ले करेंगी, जबकि सुशांत अगस्टस वॉटर्स के किरदार में नजर आएंगे। बता दें कि ये सिर्फ संजना संघी की डेब्यू मूवी नहीं होगी, बल्कि मुकेश छाबड़ा की भी यह डायरेक्टर के रूप में पहली फिल्म होगी। मुकेश एक जाने माने कास्टिंग डायरेक्टर हैं, जिन्होंने सुशांत को उनकी डेब्यू मूवी "काई पो छे" में कास्ट किया था। धोनी फेम ऐक्टर ने शायद इसीलिए बिना नैरेशन पढ़े छाबड़ा की इस फिल्म के लिए हां कर दी थी।

 

 

संजना को इससे पहले रॉकस्टार में नरगिस फाकरी की छोटी बहन के रोल में देखा गया था। हिन्दी मीडियम और फुकरे रिटर्न्स में भी वो ऐक्ट कर चुकी हैं। फॉक्स स्टार इंडिया प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही ये फिल्म, जॉन ग्रीन की बेस्टसेलिंग नॉवल "द फॉल्ट इन अवर स्टार्स" पर बेस्ड है और ए. आर रहमान ने इसका म्यूजिक कंपोज किया है।

2014 में आई "द फॉल्ट इन अवर स्टार्स" मे शेलीन वुडली और आन्सेल एल्गोर्ट ने लीड प्ले किया था। फिल्म की कहानी दो ऐसे टीनेजर्स के रोमान्स की है, जो कैंसर से जूझ रहे हैं। हॉलीवुड में इस फिल्म ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। अब बॉलीवुड की इस रीमेक से भी यही उम्मीद की जा रही है।

Similar News