स्वास्थ्य खराब होने के बाद 11 जुलाई को कोबरा के ऑडियो लॉन्च में शामिल होंगे अभिनेता विक्रम

टॉलीवुड स्वास्थ्य खराब होने के बाद 11 जुलाई को कोबरा के ऑडियो लॉन्च में शामिल होंगे अभिनेता विक्रम

IANS News
Update: 2022-07-09 10:00 GMT
स्वास्थ्य खराब होने के बाद 11 जुलाई को कोबरा के ऑडियो लॉन्च में शामिल होंगे अभिनेता विक्रम

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। विक्रम के मैनेजर सूर्यनारायणन ने जैसे ही स्पष्ट किया कि लोकप्रिय अभिनेता को दिल का दौरा नहीं पड़ा था और वह ठीक थे। अजय गणनमुथु की बहुप्रतीक्षित कोबरा की टीम ने घोषणा की कि फिल्म का ऑडियो लॉन्च 11 जुलाई को आयोजित किया जाएगा और इसमें अभिनेता विक्रम शामिल होंगे।

घोषणा के समय ने यह धारणा दी कि सूर्यनारायण के आधिकारिक स्पष्टीकरण के बाद भी यूनिट विक्रम के स्वास्थ्य के बारे में अटकलों को समाप्त करने के लिए एक रास्ता तलाश रही थी।

निर्देशक अजय ज्ञानमुथु ने ट्वीट किया, चियां विक्रम की उपस्थिति में चेन्नई के फीनिक्स मार्केट सिटी में 11 जुलाई को कोबरा का भव्य ऑडियो लॉन्च। आप सभी से वहां मिलते हैं।

मीडिया के एक वर्ग ने शुक्रवार को बताया था कि, विक्रम को कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। विक्रम के प्रबंधक ने स्पष्ट किया कि अभिनेता को केवल सीने में हल्की तकलीफ थी और उसका इलाज किया जा रहा था।

मैनेजर ने यह भी स्पष्ट किया कि विक्रम ठीक हैं और उसे एक दिन में अस्पताल से छुट्टी मिलने की संभावना है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News