इस एक्ट्रेस ने बियर ग्रिल्स के साथ खाया मरा हुआ चूहा!

इस एक्ट्रेस ने बियर ग्रिल्स के साथ खाया मरा हुआ चूहा!

Bhaskar Hindi
Update: 2019-09-08 03:31 GMT
इस एक्ट्रेस ने बियर ग्रिल्स के साथ खाया मरा हुआ चूहा!

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। एक्ट्रेस कारा डेलेविंगने भी बियर ​ग्रिल्स के शो का हिस्सा बन चुकी हैं। उन्होंने जंगल में एडवेंचर के दौरान बियर ग्रिल्स के साथ बहुत मस्ती की। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि उन्होंने बियर ग्रिल्स के साथ चूहा भी खाया था। 

रिपोर्ट के अनुसार बेयर ग्रिल्स एक बार कारा डेलेविंगने के स्कूल में आए थे और तब वह महज सात साल की थीं और तब से उन पर बेयर का जुनून सवार था। ऐसे में जब बेयर ने उन्हें एक बार फोन किया और अपने साथ एक एडवेंचर्स सफर में आने का न्यौता दिया तो डेलेविंगने उनके साथ जाने के लिए तुरंत तैयार हो गईं।

एडवेंचर के दौरान जब बेयर ने उनसे कहा कि पेट भरने के लिए उन्हें मरे हुए चूहे खाने होंगे तो कारा हैरान रह गईं। कारा ने ये सारी बातें टीवी चैट शो के मेजबान जिमी फैलॉन से बताई। शो की कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर की हैं।

बता दें इससे पहले कारा डेलेविंगने अमेरिकी पॉप स्टार माइकल जैक्सन की बेटी पैरिस जैक्सन के साथ समलैंगिक रिश्ते को लेकर भी चर्चा में रही थीं। दोनों के रिश्ते की खबरे लंबे समय से मीडिया में फैली थी। इस बात को हवा तब मिली जब ​पैरिस और कारा एक दूसरे को किस करते नजर आईं। 

Tags:    

Similar News