ईशा गुप्ता का ये बोल्ड फोटोशूट देखकर आप भी खो बैठेंगे अपने होश

ईशा गुप्ता का ये बोल्ड फोटोशूट देखकर आप भी खो बैठेंगे अपने होश

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-09 04:59 GMT
ईशा गुप्ता का ये बोल्ड फोटोशूट देखकर आप भी खो बैठेंगे अपने होश

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बालीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में ईशा कंडोम के विज्ञापन में सनी लियोन से ज्यादा फीस की डिमांड कर चर्चाओं में आईं थीं। कुछ समय पहले ही उनकी फिल्म "बादशाहो" भी रिलीज हुई थी। इसके बाद अब ईशा गुप्ता का एक हॉट एंड सेक्सी फोटोशूट सामने आया है।

एक फैशन मैगजीन के उन्होंने ये फोटोशूट करवाया है। इस शूट के ज्यादातर फोटोज में वे बिकिनी में नजर आ रही हैं। ईशा के ज्यादातर फोटोज पूल साइड पर क्लिक किए गए हैं।

बता दें ईशा गुप्ता के ये फोटोशूट बाली में किया गया है। ईशा ने इस यह फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। एक फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, "Don"t look back.. unless it"s for the camera.." एक फोटो पर उन्होंने कैप्शन दिया है, "November says hello.."। ईशा गुप्ता ने बॉलीवुड फिल्म "जन्नत 2" से इंडस्ट्री में एंट्री की थी। कुछ फोटो में ईशा ब्लैक तो कुछ में स्किन कलर की बिकिनी में दिख रही हैं।  


ईशा गुप्ता ने "राज 3" (2012), "चक्रव्यूह" (2012), "गौरी तेरे प्यार में" (2013), "रुस्मत" (2016), "बादशाहो" (2017) "कमांडो 2" (2017) फिल्मों में भी काम किया है। उनकी आने वाली फिल्में "हेराफेरी 3" और "आंखें 2" हैं।

ईशा गुप्‍ता पिछले साल टीनू सुरेश देसाई की फिल्म फिल्‍म "रुस्तम" में अक्षय कुमार के साथ नेगेटिव रोल में नजर आई थीं।  ईशा गुप्ता "बेबी" और "हमशकल्स" जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं

सोशल मीडिया पर ईशा गुप्ता की ये बोल्ड तस्वीरें इन दिनों बवाल मचा रही हैं। हाल ही में ईशा गुप्ता ने सारी हदों को तोड़ते हुए अपनी एक कई एक न्यूड तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। 

ईशा गुप्ता के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं। इन तस्वीरों में ईशा की हॉट अदाएं देखकर कोई भी इंसान अपने होश खो सकता है। ईशा गुप्ता ने टॉपलेस तस्वीरों के साथ ही कुछ वीडियो भी शेयर किए हैं।

Similar News