मणिकर्णिका : करणी सेना की धमकी पर कंगना बोलीं- मैं भी राजपूत, कोई बीच में आया तो छोड़ूंगी नहीं

मणिकर्णिका : करणी सेना की धमकी पर कंगना बोलीं- मैं भी राजपूत, कोई बीच में आया तो छोड़ूंगी नहीं

Bhaskar Hindi
Update: 2019-01-18 18:40 GMT
मणिकर्णिका : करणी सेना की धमकी पर कंगना बोलीं- मैं भी राजपूत, कोई बीच में आया तो छोड़ूंगी नहीं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत ने करणी सेना की उस धमकी का मुंहतोड़ जवाब दिया है, जिसमें उनकी फिल्म मणिकर्णिका के रिलीज होने पर तोड़ फोड़ करने की बात कही गई थी। कंगना ने करणी सेना को चेतावनी देते हुए कहा है कि वह भी एक राजपूत हैं और अगर फिल्म रिलीज करने के बीच में कोई आया तो वह उनको बर्बाद कर देंगी। दरअसल, "मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी" रानी लक्ष्मी बाई के जीवन पर आधारित फिल्म है। करणी सेना का दावा है कि मूवी में रानी लक्ष्मीबाई का किसी अंग्रेज के साथ अफेयर दिखाया गया है।

क्या कहा कंगना ने?
कंगना ने कहा, "चार इतिहासकारों ने "मणिकर्णिका" को प्रमाण पत्र दिया है और हमें सेंसर सर्टिफिकेट भी मिला है। इस बारे में हमने करणी सेना को बता दिया है, लेकिन इसके बावजूद वह हमें तंग कर रहे हैं। यदि वो यह सब करना बंद नहीं करेंगे तो उन्हें पता होना चाहिए कि मैं भी एक राजपूत हूं और मैं सबको बर्बाद कर दूंगी।" बता दें कि पिछले साल संजय लीला भंसाली की फिल्म "पद्मावत" के रिलीज से पहले करणी सेना के लोगों ने खूब उपद्रव मचाया था। इतिहास से छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए उन्होंने रिलीज के पहले फिल्म दिखाने की मांग की थी।

फिल्म के किस सीन पर करणी सेना को है आपत्ति?
करणी सेना का दावा है कि फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई का ब्रिटिश अफसर के साथ रिलेशन दिखाया गया है। करणी सेना विंग ने फिल्ममेकर्स को एक पत्र लिखा है, जिसमें आरोप लगाते हुए कहा कि यदि फिल्म में रानी लक्ष्मी बाई की छवि को बदनाम करने की कोशिश या फिर ब्रिटिशर्स के लिए प्रेम दिखलाया गया तो मेकर्स को इसका परिणाम भुगतना पड़ेगा।

क्या कहा करणी सेना ने?
करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह शेखावत ने कहा कि "हमने कई बार देखा है कि किसी मकसद के साथ फिल्ममेकर्स खास सीन्स को दिखाने की स्वतंत्रता लेते हैं। ये सब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। फरवरी में भी हमने इस बारे में पिछले साल चिंता जाहिर की थी। हमने पद्मावत को सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भी,  कई राज्यों में रिलीज नहीं होने दिया था।" उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि कंगना रनौत की मणिकर्णिका भी ऐसे ही अंजाम भुगतेगी।

Similar News