गेम ऑफ थ्रोंस में बोल्ड सीन को लेकर ट्रोल हुई मेसी ने दिया ये जवाब

गेम ऑफ थ्रोंस में बोल्ड सीन को लेकर ट्रोल हुई मेसी ने दिया ये जवाब

Bhaskar Hindi
Update: 2019-04-25 06:07 GMT
गेम ऑफ थ्रोंस में बोल्ड सीन को लेकर ट्रोल हुई मेसी ने दिया ये जवाब

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। फेमस सीरीज गेम्स ऑफ थ्रोंस के लेटेस्ट एपिसोड की वजह से मेसी विलियम्स को ट्रोल किया जा रहा है। शो के लास्ट एपिसोड में एक अंतरंग सीन की वजह से मेसी चर्चा में हैं। यह सीन गेम ऑफ थ्रोंस के किरदार आर्या और गेंड्री के बीच था। कई लोगों को इस सीन पर काफी हैरानी हुईं। कुछ का कहना है कि वे इस सीन को देखकर काफी अनकंफर्टेबल महसूस कर रहे थे। हालही में मेसी ने इस सीन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। 

 

मेसी ने ट्विट कर कहा कि अगर आप इन सीन्स को लेकर असहज महसूस कर रहे थे तो आपको पता होना चाहिए कि मेरी मां, मेरे सौतेले पिता, मेरी दो बहनों और मेरे चार भाईयों ने भी शायद इस शो को देखा होगा तो आपसे ज्यादा मुझे असहज होने की जरुरत है।

कई लोगों को आर्या के सेक्स सीन से इसलिए भी आपत्ति थी क्योंकि आर्या इस शो के पिछले कई सीजन में एडल्ट की भूमिका में नहीं दिखाई दी हैं और अब कई सीजन बाद उन्हें इस तरह के सीन्स में देखना दर्शकों के लिए असहज करने वाला था। हालांकि लोगों ने इस एपिसोड की काफी तारीफ की है।

गौरतलब है कि चैनल एचबीओ को इस बात की बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि सेक्स सीन को लेकर कोई विवाद उपज सकता है, इसलिए चैनल ने पहले की कंफर्म कर दिया था कि मैसी की उम्र 18 साल से अधिक है। हालाकि कुछ लोगों ने आर्या के सीन की तारीफ की है। फैंस का कहना है कि पिछले आठ सीजन में आर्या के कैरेक्टर में बेहतरीन बदलाव देखने को मिला है और ये सीन्स उनके इमोशनल ग्रोथ को जाहिर करते है।

Tags:    

Similar News