आपके रोंगटे खड़े कर देगी 'पोरस' में ग्रीस की महारानी 'ओलिम्पिया' की एंट्री

आपके रोंगटे खड़े कर देगी 'पोरस' में ग्रीस की महारानी 'ओलिम्पिया' की एंट्री

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-29 10:16 GMT
आपके रोंगटे खड़े कर देगी 'पोरस' में ग्रीस की महारानी 'ओलिम्पिया' की एंट्री

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सोनी टीवी पर शुरु हुआ शो ‘पोरस’ अब तक का सबसे बड़ा टेलीविजन शो बताया जा रहा है। इस शो में जितना पोरस का किरदार लोगों की चर्चा में बना हुआ है उतना ही ‘पोरस’ सीरियल में महारानी ओलंपिया का किरदार लोगों के लिए उत्सुकता का विषय है। इस सीरियल में ओलंपिया का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस समीक्षा के बारे में आपको बता दें कि वह इससे पहले प्रिजनर्स ऑफ वार में नजर आ चुकीं हैं। 

बॉडी पर मेहनत कर रहीं समीक्षा


सीरियल "पोरस" का निर्देशन सिद्धार्थ कुमार तिवारी कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि ग्रीस की महारानी ओलंपिया के किरदार के लिए प्रोडक्शन हाउस ने लंबे समय तक ऑडिशन लिए, जिसके बाद समीक्षा सिंह उनकी कसौटी पर खरी उतरी। इस शो के लिए समीक्षा ने अपनी फिजीक पर भी खूब मेहनत की है। समीक्षा का अपने किरदार को लेकर कहना है कि “क्वीन ओलंपिया एक बहुत ही प्यारा कैरेक्टर है, वह क्वीन थी और बहुत ही सुंदर थीं। इस रोल के लिए मैं कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती हूं, इसलिए मैंने स्पेशल डाइट भी ली और वॉयस मॉड्यूलेशन भी किया।”
 
 


 

 

ओलंपिया का इंट्रोडक्शन सीन है जबरदस्त

"पोरस" में ओलंपिया का इंट्रोडक्शन सीन ही रौंगटे खड़ा कर देने वाला है। इस सीन में ओलंपिया के पति फिलिप उनका रेप करेंगे। इस सीन को बहुत ही बेहतरीन तरीके से फिल्माया गया है। एक्ट्रेस ने कहा कि "मैं अपने करियर में कई फिल्में कर चुकी हूं, और इस तरह का सीन करना चाहती हूं। मैंने इसे बहुत ही प्रोफेशनल अंदाज में निभाने की कोशिश की है।”

 

इस ऐतिहासिक शो के जरिए दर्शक विश्व इतिहास को भी जान पाएंगे।  बता दें कि सिकंदर की मां उन्हें सिर्फ इसलिए जन्म दिया था ताकि वे दुनिया जीत सके। ओलंपिया महान सिकंदर की मां थीं। 

 

 

Similar News