श्वेता तिवारी ने शेयर किया CCTV फुटेज, अभिनव कोहली का सच आया सामने

श्वेता तिवारी ने शेयर किया CCTV फुटेज, अभिनव कोहली का सच आया सामने

Bhaskar Hindi
Update: 2021-05-11 03:57 GMT
श्वेता तिवारी ने शेयर किया CCTV फुटेज, अभिनव कोहली का सच आया सामने

डिजिटल डेस्क,मुंबई। एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में है। बेटे को लेकर पति अभिनव कोहली और श्वेता का विवाद बढ़ता ही जा रहा है। दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे है। इस बीच श्वेता ने सोशल मीडिया पर एक  CCTV फुटेज शेयर किया है, जिसमें उनके पति अभिनव कोहली श्वेता से उनका बच्चा छीनते नजर आ रहे है। इस वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा, अब सच को बाहर आ ही जाने दो।

देखिए, वीडियो

  • हाल ही में अभिनव ने कुछ वीडियो शेयर करते हुए श्वेता तिवारी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया था और कहा था कि, तुम और कितना गिरोगी श्वेता।
  • इस बार श्वेता ने जो  CCTV फुटेज सोशल मीडिया पर शेयर किया है उसमें अभिनव श्वेता से उनके बच्चे को छीनते नजर आ रहे हैं।
  • वीडियो शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा, "अब सच को बाहर आ ही जाने दो। ये मेरा बच्चा है इसलिए मैं उसे लेकर डरी रहती हूं। इस घटना के बाद मेरा बेटा तकरीबन 2 महीने तक डर में रहा। आज भी वह डरा हुआ रहता है कि उसके पापा उससे मिलने घर आ रहे हैं। मैं अपने बच्चे को इस मेंटल ट्रॉमा से नहीं गुजरने दे सकती। मैं उसे शांत और खुश रखने की पूरी कोशिश करती हूं। लेकिन ये आदमी पूरी कोशिश करता है कि बच्चे की मानसिक सेहत बिगड़ जाए। यदि ये फिजिकल एब्यूज नहीं है तो क्या है?"
  • श्वेता आगे लिखती है,  ये वीडियो उनके अकाउंट पर हमेशा नहीं रहेगा। वह इसे बाद में डिलीट कर देंगी। अभी वह सच सामने लाने के लिए इसे शेयर कर रही हैं।
  • बता दें कि, इस वीडियो को उनके पर्सनल अकाउंट पर इंस्टाग्राम की तरफ से नहीं दिखाया जा रहा है इसीलिए हम आपको डाउनलोड करके फैन पेज पर शेयर किया गया वीडियो दिखा रहे हैं।
  • वहीं ये CCTV फुटेज उनकी सोसायटी का है। वीडियो में अभिनव कोहली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी से उनके बेटे को छीनने की कोशिश करते दिख रहे हैं और उसी वक्त बहुत से लोग वहां खड़े तमाशा देखते भी नजर आ रहे है।

 

Tags:    

Similar News