अभिनेत्री उल्का गुप्ता सीख रही हैं शेफ निशा मधुलिका से शो के लिए खाना बनाना

टीवी शो अभिनेत्री उल्का गुप्ता सीख रही हैं शेफ निशा मधुलिका से शो के लिए खाना बनाना

IANS News
Update: 2022-05-30 10:01 GMT
अभिनेत्री उल्का गुप्ता सीख रही हैं शेफ निशा मधुलिका से शो के लिए खाना बनाना
हाईलाइट
  • अभिनेत्री उल्का गुप्ता सीख रही हैं शेफ निशा मधुलिका से शो के लिए खाना बनाना

डिजिटल डेस्क,मुंबई। टेलीविजन अभिनेत्री उल्का गुप्ता इन दिनों अपने शो बन्नी चाउ होम डिलीवरी की शूटिंग में बिजी हैं। इस शो के लिए अभिनेत्री उल्का मशहूर शेफ और यूट्यूब पर्सनैलिटी निशा मधुलिका से खाना बनाना सीख रही हैं।

यह शो बन्नी नाम की एक युवा लड़की के जीवन पर केंद्रित है, जो एक खाद्य वितरण सेवा चलाती है।

निशा मधुलिका के हालिया यूट्यूब वीडियो में वो उल्का को पोहा शिमला मिर्च के कटलेट की नई रेसिपी सिखाती हैं। इस सबके दौरान दोनों ने खाने के लिए अपने प्यार, अपनी यात्रा और व्यंजनों के बारे में बात की।

निशा ने कहा, बनी के साथ काम करना वाकई बहुत अच्छा था। बन्नी एक बहुत ही प्यारा और प्रामाणिक चरित्र है और मुझे लगा जैसे मैं अपनी बेटी के साथ काम कर रही हूं। मेरे लिए बन्नी चाउ होम डिलीवरी शो का एक विशेष अर्थ है क्योंकि इसमें राजस्थान में जड़ें और मेरे लोकाचार और व्यंजन इस शो की सेटिंग के समान हैं।

सबसे अच्छी बात यह है कि इस शो में भोजन का एक विशेष स्थान है। मैंने हमेशा माना है कि भोजन परिवारों को एक साथ लाने के लिए एक बहुत शक्तिशाली हो सकता है।

उल्का ने निशा के साथ अपने काम के अनुभव के बारे में भी बात की, यह एक अद्भुत अनुभव था और मैं अपनी प्रेरणा से मिलने और उनके साथ खाना बनाने के लिए खुश हूं। उनका व्यक्तित्व, एक घरेलू शेफ, महिला उद्यमी और प्रेरक होने का समर्पण मेरे चरित्र बन्नी से मेल खाता था।

एक गृहिणी होने से लेकर एक कुकिंग स्टार बनने तक की उनकी कहानी ने कई लोगों को प्रेरित किया है। मेरा किरदार भी ऐसा ही करना चाहता है। हमारी कहानी साबित करती है कि आप अपने सपने को पूरा करने के लिए कभी भी बहुत बूढ़े या बहुत छोटे नहीं हैं। जाहिर है, खाना पकाने का हमारा प्यार वही है जो हम दोनों को एक साथ लाता है। इस जुड़ाव के माध्यम से दर्शक हमारी इसी तरह की यात्रा को देखेंगे।

बन्नी चाउ होम डिलीवरी का सीधे तौर पर स्टार प्लस पर होगा प्रसारण।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News