नच बलिए का हिस्सा बनने के लिए उर्वशी ढोलकिया ने किया बड़ा त्याग

नच बलिए का हिस्सा बनने के लिए उर्वशी ढोलकिया ने किया बड़ा त्याग

Bhaskar Hindi
Update: 2019-07-24 03:07 GMT
नच बलिए का हिस्सा बनने के लिए उर्वशी ढोलकिया ने किया बड़ा त्याग

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया इन दिनों अपने सीरियल नच बलिए 9 की वजह से सुर्खियों में बनी हुईं हैं। वे इस शो में एक्स कपल के लिए रुप में एंट्री ले रही हैं। वे अपने एक्स बॉयफ्रेंड अनुज सचदेवा के साथ शो का हिस्सा हैं। खास बात यह है कि इस शो का​ हिस्सा बनने के लिए उर्वशी ने एक बड़ा अवसर भी हाथ से गवा दिया। दरअसल, नच बलिए में आने के पहले उर्वशी महाभारत में द्रौपती का किरदार निभा रही थी। नच बलिए 9 की वजह से उन्होंने इस प्रोजेक्ट को छोड़ दिया। 

इस बारे में उर्वशी का कहना है कि हां, मैंने वो प्रोजेक्ट छोड़ दिया है। मेरे नच बलिए 9 में कमिटमेंट की वजह से मुझे प्रोजेक्ट को छोड़ना पड़ा है। वैसे प्ले हमेशा वीकेंड में होता है, यही वक्त मेरे नच बलिए 9 शूट का भी है, दोनों के टाइम में क्लैश होने की वजह से मुझे छोड़ना पड़ा। ये फैसला मेकर्स और मैंने मिलकर लिया है।

बता दें नच बलिए 9 के प्रीमियर एपिसोड के वक्त उर्वशी ने बताया था ​कि वे चार साल तक अनुज के साथ रिश्ते में थीं। वहीं अनुज ने बताया कि उर्वशी की कौन सी बात से वो उनकी ओर अट्रैक्ट हुए थे। अनुज ने बताया कि उर्वशी हुत बोल्ड और मैच्योर हैं। जिस वजह से वे तरफ अट्रैक्ट हुए थे। गौरतलब है कि नच बलिए में पहली बार एक्स कपल्स को दिखाया जा रहा है। ऐसे में अनुज और उर्वशी की जोड़ी नच के मंच पर क्या कमाल दिखाएंगी। ये देखना बहुत ही दिलचस्प होगा। 

Tags:    

Similar News