जमानत मिलने के बाद अभिनेता दिलीप ने दायर की केस रद्द करने की याचिका

केरल जमानत मिलने के बाद अभिनेता दिलीप ने दायर की केस रद्द करने की याचिका

IANS News
Update: 2022-02-14 12:30 GMT
जमानत मिलने के बाद अभिनेता दिलीप ने दायर की केस रद्द करने की याचिका

डिजिटल डेस्क, कोच्चि। केरल उच्च न्यायालय से अग्रिम जमानत मिलने के एक हफ्ते बाद, अभिनेता दिलीप ने सोमवार को मामले में प्राथमिकी रद्द करने के लिए एक याचिका दायर की और यदि यह संभव नहीं हो, तो मामले को सीबीआई को सौंपने की मांग की।

अपनी याचिका में दिलीप ने कहा कि दिसंबर के अंतिम सप्ताह में दर्ज किए गए ताजा मामले में उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है और यह अभिनेत्री अपहरण मामले में जांच अधिकारी बायजू पॉलोज और बालचंद्रकुमार के बीच एक साजिश के कारण पैदा हुआ था, जिसमें पुलिस महानिदेशक बी संध्या और अपराध शाखा प्रमुख एस श्रीजीत को पूरी जानकारी थी।

अपनी याचिका में, उन्होंने कहा कि वह साजिश का शिकार हैं और चूंकि उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है, इसलिए मामले में प्राथमिकी रद्द कर दी जानी चाहिए और यदि यह संभव नहीं है, तो मामले को सीबीआई को सौंप दिया जाना चाहिए।

ताजा खुलासा पिछले साल दिसंबर में हुआ था और जल्द ही अपराध शाखा पुलिस ने एक नया मामला दर्ज किया और अभिनेता, उसके भाई अनूप, बहनोई सूरज, सहयोगी अप्पू उर्फ कृष्णदास और करीबी दोस्त बायजू चेंगमनाद से हिरासत में पूछताछ की मांग की, लेकिन पिछले महीने अदालत ने उन सभी को तीन दिन के लिए जांच दल के सामने पेश होने को कहा था।

जांच टीम ने उनसे सुबह से शाम तक 33 घंटे तक पूछताछ की और काफी सुनवाई के बाद पिछले हफ्ते दिलीप और उनके सहयोगियों को जमानत मिल गई।

अग्रिम जमानत याचिका में पूरे मुकदमे के दौरान, अभियोजन पक्ष अभिनेता और उनके सहयोगियों को हिरासत में लेने के लिए द्दढ़ था, जिसका अभिनेता के वकील ने कड़ा विरोध किया था।

एक फ्रंटलाइन दक्षिण भारतीय नायिका ने शिकायत की थी कि 2017 में गुंडों के एक गिरोह द्वारा उसका अपहरण कर लिया गया था और उसका यौन उत्पीड़न किया गया था और उसे ब्लैकमेल करने के लिए कुछ वीडियो रिकॉर्ड किया गया था। मुख्य आरोपी सुनील को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद दिलीप को मामले का मुख्य साजिशकर्ता बताया गया और गिरफ्तार कर लिया गया।

अभियोजन पक्ष के अनुसार, दिलीप, (जो 2017 में दो महीने जेल में बिताने के बाद जमानत पर बाहर है) ने भी अभिनेत्री पर हमले के ²श्य देखे थे।

उनके पूर्व मित्र और निर्देशक बालचंद्रकुमार द्वारा खुलासे के बाद ताजा मामला दर्ज किया गया था कि वह कुछ पुलिस अधिकारियों को हटा देंगे, जिन्होंने 2017 की अभिनेत्री के अपहरण मामले की जांच की थी।

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News