पिता की मौत के बाद हिना खान हुई कोरोना संक्रमित, कहा- मुझे दुआओं की जरूरत है

पिता की मौत के बाद हिना खान हुई कोरोना संक्रमित, कहा- मुझे दुआओं की जरूरत है

Bhaskar Hindi
Update: 2021-04-27 03:31 GMT
पिता की मौत के बाद हिना खान हुई कोरोना संक्रमित, कहा- मुझे दुआओं की जरूरत है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस हिना खान के पिता असलम खान का निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ था। इस घटना से एक्ट्रेस और उनका परिवार उभर भी नहीं पाया था कि, हिना की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। जी हां, पिता को गुजरे हुए अभी 1 हफ्ते भी नहीं हुए थे और एक्ट्रेस कोरोना संक्रमित हो गई है। हालांकि, हिना के सोशल मीडिया अकाउंट से ये जानकारी साझा की गई और कहा कि, मुझे आप सभी की दुआओं की जरुरत है।

क्या कहा हिना ने

  • हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि, मेरे और मेरे परिवार के लिए इस बेहद मुश्किल और चुनौती भरे वक्त के बीच मैं कोरोना वायरस पॉजिटिव हो गई हूं। 
  • अपने डॉक्टर्स के निर्देशों का पालन कर रही हूं और सभी प्रिकॉशन लेते हुए मैंने खुद को क्वारैंटाइन कर लिया है। मैं अपने संपर्क में आए सभी लोगों से अपील करती हूं कि वे अपना टेस्ट करवाएं। मुझे आप सब की दुआओं की जरूरत है। सुरक्षित रहें और ध्यान रखें।
  • हालांकि, इससे पहले हिना ने एक पोस्ट शेयर करते हुए जानकारी दी थी कि, पिता के निधन के बाद उनके लिए ये बहुत मुश्किल वक्त हैं इसलिए हिना की टीम उनके सारे सोशल मीडिया अकाउंट्स हैंडिल करेगी। वो कुछ समय के लिए इससे ब्रेक ले रही है।
  • हिना ने लिखा था कि, "मेरे प्यारे पिता असलम खान 20 अप्रैल 2021 को हम सब को छोड़कर जन्नत में चले गए। इस मुश्किल समय में मेरे और मेरी फैमिली के साथ खड़े रहने के लिए मैं आप सभी की आभारी हूं। मैं और मेरी फैमिली शोक में डुबे हुए हैं। ऐसे में मेरे सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स अब मेरी टीम ही हैंडल करेगी और आपको मेरे अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में अपडेट देती रहेगी। आपके प्यार और सपोर्ट के लिए सभी का शुक्रिया।" 

 

Tags:    

Similar News