आकाश अंबानी कब और किससे कर रहे हैं शादी, पढ़ें ये खबर

आकाश अंबानी कब और किससे कर रहे हैं शादी, पढ़ें ये खबर

Bhaskar Hindi
Update: 2018-03-05 03:08 GMT
आकाश अंबानी कब और किससे कर रहे हैं शादी, पढ़ें ये खबर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शादी चाहे सेलेब्रिटी की हो या बिजेनस मैन की, थोड़ी सी भनक लगते ही मीडिया में कयास लगने शुरू हो जाते है। अब देखिये ना पिछले कई दिनों से भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी के घर कुछ ऐसा ही हो रहा है, जिसकी चर्चा हर जगह की जा रही है। हाल ही में जिस बात की चर्चा की जा रही है वो ये है की मुकेश अम्बानी के बड़े बेटे आकाश अम्बानी की शादी तय हो गयी है। देश के सबसे अमीर कारोबारी मुकेश अंबानी के बेटे आकाश की शादी रसेल मेहता की छोटी बेटी श्लोका मेहता से हो सकती है। सूत्रों की मानें तो यह शादी इसी साल के अंत तक हो सकती है। हालांकि अभी दोनों परिवारों ने इस पर चुप्पी साध रखी है। 

शादी की स्टोरी 

आकाश देश के सबसे धनी उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी के सबसे बड़े बेटे हैं। वहीं श्लोका हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं। मुकेश अंबानी और रसेल मेहता परिवार काफी समय एक-दूसरे को जानते हैं। रसेल मेहता "रोजी ब्लू डायमंड" के प्रमुख हैं। हालांकि मेहता परिवार की "रोजी ब्लू" के प्रवक्ता ने भी इस बारे में भेजे गए ईमेल का जवाब नहीं दिया। परिवार के करीबी सूत्रों का कहना है कि अभी न तो सगाई न ही शादी की तारीख पक्की की गई है। जब कभी भी खुशखबरी होगी परिवार सभी को इसके बारे में बताएगा। लेकिन सूत्रों के अनुसार दोनों की सगाई का ऐलान कुछ हफ्तों में हो सकता है। वहीं शादी दिसंबर की शुरुआत में होगी।

खबरें वायरल

अंबानी परिवार में जरा सी भी हलचल होती है तो खबरें वायरल हो जाती है। इस वक्त तो आकाश की शादी को लेकर हलचल है। वैसे बता दें कि आकाश और उनकी जुड़वां बहन ईशा मुकेश और नीता अंबानी के तीन बच्चों में सबसे बड़े हैं। वह रिलायंस जिओ के बोर्ड में भी हैं। यह इस समूह का सबसे तेजी से बढ़ता टेलीकॉम उद्यम है। वहीं श्लोका ने 2009 में अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की। इसके बाद प्रिंसटन यूनिवर्सिटी से मानव शास्त्र का अध्ययन करने गईं। लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स एंड पोलिटिकल साइंस से कानून में मास्टर्स डिग्री की है। श्लोका जुलाई 2014 से "रोजी ब्लू फाउंडेशन" की निदेशक हैं।

Similar News