आलिया भट्ट की बहन शाहीन ने कहा, 12 साल की उम्र से डिप्रेशन से जूझ रही थी मैं

आलिया भट्ट की बहन शाहीन ने कहा, 12 साल की उम्र से डिप्रेशन से जूझ रही थी मैं

Bhaskar Hindi
Update: 2018-06-15 17:47 GMT
आलिया भट्ट की बहन शाहीन ने कहा, 12 साल की उम्र से डिप्रेशन से जूझ रही थी मैं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट सुर्खियों में हैं। वजह है शाहीन का एक मैग्ज़ीन को लिखा पत्र। इस पत्र में शाहीन ने अपने डिप्रेशन का खुलासा किया है। उन्होंने लिखा है कि वह 12 साल की उम्र से डिप्रेशन से लड़ रही हैं। मैग्जीन को लिखे एक पत्र में शाहीन ने बताया कि वह जब भी डिप्रेशन की वजह से किसी सेलिब्रिटी की मौत की खबर सुनती हैं तो वह रो पड़ती हैं क्योंकि उन्हें वह समय याद आ जाता है जब उन्होंने डिप्रेशन की वजह से अपनी ज़िन्दगी खत्म करने की कोशिश की थी।

मुझे अपना समय याद आ जाता है
शाहीन ने लिखा कि, "जब भी मैं किसी ऐसे इंसान के बारे में सुनती हूं, जो डिप्रेशन की वजह से अपनी ज़िन्दगी खत्म कर लेते हैं, तो मुझे अपना वह समय याद आता है जब मैं भी ऐसे ही मुश्किल वक्त से गुज़र रही थी। मैं इस बारे में बात करने से डरती थी। फिर मुझे एहसास हुआ कि इसके अलावा मेरे पास कोई ऑपशन नहीं है। डिप्रेशन अब एक ग्लोबल प्रॉब्लम बन चुकी है।" उन्होंने आगे कहा कि, "डिप्रेशन न केवल 20 या 30 साल के लोगों बल्कि 60 साल के लोगों को भी अपना शिकार बना रहा है।" 


हाई प्रोफाइल सुसाइड्स के बाद लिखा लेटर
शाहीन ने यह बात हाल ही में हुए दो हाई प्रोफाइल सुसाइड्स के बाद कहीं है। बता दें कि हाल ही में, सेलिब्रिटी शेफ एंथनी बोर्डेन (61), जो अपने ट्रेवल और फूड टीवी सीरीज "पार्ट्स अन्नोन" के लिए जाने जाते थे। उन्होंने 8 जून को पेरिस में अपने होटल के कमरे में आत्महत्या कर ली थी। बॉर्डेन की आत्महत्या से पहले फैशन डिजाइनर केट स्पेड भी 5 जून को अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे।

आलिया भट्ट ने ट्विटर पर किया शेय
इस पत्र को बॉलिवुड एक्ट्रेस और शाहीन की बहन आलिया भट्ट ने ट्वीटर पर शेयर करते हुए कहा कि, "शाहीन आप ब्रीलियैंट हैं। मेरी बहन 12 वर्ष की उम्र से डिप्रेशन से लड़ रही हैं। वह जो भी बोलती हैं दिल से और बिना किसी हिचकिचाहट के बोलती हैं। 

Tags:    

Similar News