​ब्रिटिश से अमेरिकन और अब हिंदी में बन रही वेब सीरीज 'द ऑफिस'

​ब्रिटिश से अमेरिकन और अब हिंदी में बन रही वेब सीरीज 'द ऑफिस'

Bhaskar Hindi
Update: 2019-06-21 07:10 GMT
​ब्रिटिश से अमेरिकन और अब हिंदी में बन रही वेब सीरीज 'द ऑफिस'

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हॉलीवुड की फेमस वेबसीरीज "द ऑफिस" का हिंदी रीमेक बनाया जा रहा है, जिसे जल्द ही हॉटस्टार पर प्रसारित किया जाएगा। इस अमेरिकन वेब सीरीज में लीड रोल स्टीव केरल ने निभाया था। उनके किरदार का नाम माइकल स्कॉट था। उनके किरदार को भी बहुत पसंद किया गया था। इसके हिंदी रीमेक के लिए मुकुल चड्डा को चुना गया है। उनके किरदार का नाम जगदीप चड्डा होगा। 

बता दें यह सीरीज अमेरिका की मोस्ट फेमस सीरीज में से एक है। अमेरिका ने इसे भी​ ब्रिटिश वर्जन से अडॉप्ट किया है। ब्रिटिश वर्जन में भी इसका नाम "द ऑफिस" ही था। इस शो में स्टीव के कॉमेडी के साथ-साथ शो से जुड़े बाकि किरदार ने भी लोगो के दिलो में अपनी जगह बना ली थी। 

जब मुकुल चड्डा से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि "मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मुझे इस आइकोनिक किरदार के लिए चुना गया। जगदीप चड्डा का किरदार एक अभिनेता के लिए ड्रीम कम ट्रू मोमेंट है। मैं अप्प्लोस एंटरटेनमेंट का शुक्रगुज़ार हूं कि उन्होंने इस किरदार के लिए मुझे चुना और मुझपर विश्वास किया।"

गौरतलब है कि एक्टर मुकुल चड्डा फिल्मों में आने से पहले रिसर्च एनालिस्ट रह चुके हैं। उन्होंने  गुडगाँव, एक मैं और एक तू , आई मी और मैं जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा मुकुल कई कमर्सिअल्स और शॉट फिल्म भी कर चुके हैं। बहुत कम लोग जानते हैं कि वे बहुत अच्छे स्टोरी टेलर भी हैं। 

Tags:    

Similar News