'पिंक' को एक साल पूरा, हीरोइंस को नजंरअदाज करने पर TROLL हुए बिग बी

'पिंक' को एक साल पूरा, हीरोइंस को नजंरअदाज करने पर TROLL हुए बिग बी

Bhaskar Hindi
Update: 2017-09-19 06:15 GMT
'पिंक' को एक साल पूरा, हीरोइंस को नजंरअदाज करने पर TROLL हुए बिग बी

डिजिटल डेस्क,मुंबई। पिंक फिल्म को एक साल पूरा हो गया है। फिल्म साल 2016 की सबसे सफल फिल्मों में से एक थी। सामाजिक मुद्दे पर बनी इस फिल्म को पिंक को 64वें राष्ट्रीय सिने पुरस्कारों में बेस्ट फिल्म के अवॉर्ड से नवाजा गया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन एक वकील की अहम भूमिका में थे जबकि इस फिल्म की भूमिकाएं तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हाड़ी और एंड्रिया टारियंग थीं।

फिल्म के एक साल पूरे होने के मौके पर महानायक अमिताभ बच्चन ने फिल्म जुड़ी एक फोटो ट्विटर पर शेयर की जिसमें पिंक के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर्स और कभी लोग मौजूद नहीं, लेकिन इस तस्वीर में अगर कोई नहीं हैं तो वो हैं फिल्म की नायिकाएं। चूंकि फिल्म महिलाओं का आजादी पर थी लेकिन फिल्म की याद में शेयर की गई फोटो में मुख्य नायिकाओं को नजरअंदाज करना लोगों को पसंद नहीं आया और उन्होंने अमिताभ बच्चन को ट्रोल करना शुरू कर दिया।  

ये भी पढ़े-तापसी ने पहनी बिकनी तो आए ऐसे कमेंट्स, इस तरह दिया हेटर्स को जवाब

दरसअसल अमिताभ ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा- पिंक की टीम... सब एक फ्रेम में... सब स्वतंत्र... नेशनल अवॉर्ड विनर्स...। अमिताभ के इस फोटो और कैप्शन पर लोगों ने कई सवाल किए।

एक यूजर ने लिखा- उन लड़कियों को नहीं देख पा रहा हूं, जो स्वंतत्र होकर रहीं और उन्होंने कैसे समाज का सामना किया।

एक यूजर ने लिखा- औरतों पर बनी फिल्म लेकिन फ्रेम में एक भी औरत नहीं।

इसी तरह के की और कमेंट्स हैं जो अमिताभ बच्चन को झेलने पड़े। महिलाओं पर बनी इस फिल्म में फिल्म की नायिकाओं को इस तरह नजरअंदाज करना किसी को भी बर्दाश्त नहीं हुआ और उन्होंने सदी के महानायक को भी इस गलती के लिए नहीं बख्शा।

Similar News