मालदीव में बर्थडे सेलिब्रेट कर लौटे बिग-बी, एयरपोर्ट पर स्पॉट हुआ पूरा परिवार

मालदीव में बर्थडे सेलिब्रेट कर लौटे बिग-बी, एयरपोर्ट पर स्पॉट हुआ पूरा परिवार

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-14 06:42 GMT
मालदीव में बर्थडे सेलिब्रेट कर लौटे बिग-बी, एयरपोर्ट पर स्पॉट हुआ पूरा परिवार

डिजिटल डेस्क,मुंबई। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने इस साल अपना 75वां जन्मदिन मनाया। वो सारे कामों से छुट्टी लेकर परिवार के साथ मालदीव गए और वहां बड़ी ही सादगी और शांति से 11 अक्टूबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। 10 अक्टूबर पूरा बच्चन परिवार मालदीव के लिए रवाना हुआ था। तीन दिन के सेलिब्रेशन के बाद शुक्रवार रात अमिताभ परिवार समेत मुंबई लौट आए हैं। 

बच्चन परिवार को एक साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। एयरपोर्ट पर अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, श्वेता नंदा और ऐश्वर्या राय बच्चन नजर आए। बिग बी को नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ देखा गया। एयरपोर्ट पर उनकी पोती आराध्या बच्चन भी मौजूद रहीं।

बिग बी के जन्मदिन को खास बनाने के लिए जूनियर बच्चन ने पापा को बेहद अलग अंदाज में बर्थडे विश किया। अभिषेक ने समंदर किनारे बिग बी को जलती हुई फ्लेम के जरिए बर्थडे विश कर सरप्राइज किया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इसकी पूरी प्लानिंग ऐश्वर्या, अभिषेक और श्वेता ने की थी। बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए उन्होंने एक प्राइवेट बीच चुना। जहां पर क्रैकर्स और केक का इंतजाम था।

अमातिभ ने एयरपोर्ट पर मीडिया को देख उनका अभिवादन किया, तो वहीं जया बच्चन कैमरों से बचती नजर आई। अमिताभ बर्थडे सेलिब्रेशन और छुट्टी के बाद अब वापस से अपने प्रोजक्ट्स में जुट जाएंगे। केबीसी 9 की शूटिंग के साथ ही 2 फिल्मों की शूटिंग और डबिंग का काम उन्हें अभी पूरा करना है।

केबीसी के सेट पर मनाया गया बिग का बर्थडे, छलक आए थे आंसू

अमिताभ बच्चन का बर्थडे उनके शो कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर भी सेलिब्रेट किया गया था। उनके जन्मदिन को खास बनाने के लिए बिग बी के स्कूल के मौजूदा टीचर्स, प्रिंसिपल और स्टूडेंट्स ने एक खास वीडियो मैसेज भेजा था, जिसे देखकर वो बेहद भावुक हो गए थे। इसके बाद उन्होंने अपने स्कूल के कई किस्से भी शेयर किए।

Similar News