Amitabh bachchan: फिल्मी कॅरियर को हुए 50 साल, अभिषेक ने शेयर किया ​इमोशनल पोस्ट

Amitabh bachchan: फिल्मी कॅरियर को हुए 50 साल, अभिषेक ने शेयर किया ​इमोशनल पोस्ट

Bhaskar Hindi
Update: 2019-02-15 09:04 GMT
Amitabh bachchan: फिल्मी कॅरियर को हुए 50 साल, अभिषेक ने शेयर किया ​इमोशनल पोस्ट

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड के शंहशाह और सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन के स्टाइल, अदाकारी और पर्सनॉलिटी की दुनिया दीवानी है। लोग उनके पीछे पागल है। हर रविवार हजारों लोग उनके घर के बाहर खड़े रहते हैं, सिर्फ इसलिए ताकि उनकी एक झलक देख सकें। उनकी फैन फॉलोइंग सिर्फ देश में ​ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हो। लोग उन्हें फॉलो करते हैं, उनकी नकल उतारते हैं। टेलीविजन से लेकर सिनेमा तक, हर जगह उनका जादू छाया हुआ है। सिने जगत में ​इतने वर्ष गुजार लेने के बाद आज भी उनका दबदबा कायम है। आज उन्होंने फिल्मी जगत में 50 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर उनके बेटे और बॉलीवुड के जूनियर बच्चन, अ​भिषेक बच्चन ने एक इमोशनल नोट लिखा। 

अभिषेक ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया। इस फोटो में वे ब्लैक कलर की टी शर्ट में नजर आ रहे हैं। इस टीशर्ट पर अमिताभ बच्चन की फोटो है और साथ ही उस पर ICON लिखा है। फोटो के साथ अभिषेक ने कैप्शन में लिखा कि ""मेरे लिए वे एक ICON हैं। बल्कि इससे भी ज्यादा बहुत कुछ हैं। मेरे पिता, अच्छे दोस्त, एक मार्गदर्शक, आदर्श, एक हीरो, अच्छे आलोचक और सबसे बड़ा सहारा। आज से 50 साल पहले उन्होंने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी। मुझे पक्का यकीन है कि आज भी अपने काम को लेकर उनका पैशन और अप्रोच बिल्कुल वैसा ही है जैसा पहले दिन था।""

""प्यारे पिता जी, आज हम आपको सेलिब्रेट करेंगे, आपके टैलेंट को, आपके पैशन को, आपकी प्रतिभा को और आपके प्रभावशाली व्यक्तित्व को सेलिब्रेट करेंगे। मैं इंतजार नहीं कर सकता ये देखने के लिए कि आने वाले 50 सालों में आप अपने काम में और क्या-क्या उपलब्धियां हासिल करेंगे। आज जब मैंने पिता जी को इस खास मौके पर उन्हें कमरे में जाकर विश किया और पूछा कि वे कहां जा रहे हैं। जवाब में पिता जी ने कहा ""काम पर""।""
 

Similar News