पहले फेक एमएमएस की वजह से शर्मिंदा होने वाली अंजली अरोड़ा अब सोशल मीडिया पर हो रहीं ट्रोल, जानिए वजह

सोशल मीडिया सेंसेशन हुईं ट्रोलिंग का शिकार पहले फेक एमएमएस की वजह से शर्मिंदा होने वाली अंजली अरोड़ा अब सोशल मीडिया पर हो रहीं ट्रोल, जानिए वजह

Anchal Shridhar
Update: 2022-08-13 17:39 GMT
पहले फेक एमएमएस की वजह से शर्मिंदा होने वाली अंजली अरोड़ा अब सोशल मीडिया पर हो रहीं ट्रोल, जानिए वजह

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टिक-टॉक और इंस्टाग्राम रील्स से फेमस हुई सोशल मीडिया सेंसेशन और कंगना रनौत के रियालटी शो लॉकअप सीजन-1 का हिस्सा रहीं अंजली अरोड़ा बीते कई दिनों से खूब चर्चे में चल रही हैं। हाल ही में रिलीज हुए उनके गाने सइयां दिल में आना रे की सक्सेस और फिर फेक एमएमएस की वजह से सोशल मीडिया पर अंजली खूब वायरल हो रही थी, इन सब के बीच एक्ट्रेस को एक बार फिर से ट्रोल किया जाने लगा है। 

 नए वीडियो की वजह से हुई ट्रोल 

फेक एमएमएस के वायरल होने के बाद से ही अंजली फैंस के निशाने पर हैं। हालांकि वायरल वीडियो में अंजली नही बल्कि उनकी जैसी दिखने वाली कोई और लड़की है। वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इसे अंजली का वीडियो बताया जा रहा है। अंजली ने भी उस वीडियो पर बात करते हुए कहा कि पता नहीं क्यों कर रहे हैं, इन लोगों ने ही मुझे बनाया है। इनकी भी फैमिली है, मेरी भी फैमिली है। मेरी फैमिली सारे वीडियोज देखती है।

 

 

इतनी सारी बातों के बीच अंजली ने इन सभी से उठकर अपने नए गाने की सक्सेस को अपने फैंस के साथ केक काटकर सेलिब्रेट किया। अंजली ने केक काटते हुए वीडियो भी शेयर किया जिसमें वो काफी खुश दिखाई दे रही हैं। वीडियो में मजाक में अंजली ने कहा कि सइयां की नजर उतार लें। बस फिर इसके बाद क्या था उनके इतना कहते ही यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। 

अंजली को खुशी में अपनी नजर उतरना भारी पड़ गया और वह ट्रोलिंग का शिकार हो गईं। उन्हें ट्रोल करते हुए यूजर्स ने उनसे सवाल पूछना शुरु कर दिए। एक यूजर ने पूछा, नजर क्यों उतारनी है। तो एक अन्य यूजर ने उन्हें ओवरएक्टिंग की दुकान बताया। वहीं एक और यूजर ने उनके वीडियो पर कमेंट करते हुए उन्हें 10 सेकेंड की Z ग्रेड एक्टर तक कह दिया। 
 

Tags:    

Similar News