बूढ़ी औरत के साथ कुछ इस अंदाज में नजर आए अनुपम खेर, देखें video

बूढ़ी औरत के साथ कुछ इस अंदाज में नजर आए अनुपम खेर, देखें video

Bhaskar Hindi
Update: 2017-09-19 09:25 GMT
बूढ़ी औरत के साथ कुछ इस अंदाज में नजर आए अनुपम खेर, देखें video

डिजिटल डेस्क,मुम्बई। अनुपम खेर को एक संवेदनशील अभिनेता के रूप में देखा जाता है वो समाज से जुड़े उन सभी मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात रखते हैं, जिनपर अधिकतर अभिनेता बोलने से बचते हैं। फिल्मों से लगभग अलविदा कह चुके अनुपम अब सामाजिक सरोकार से जुड़े कार्यों में ज्यादा सक्रिय दिखाई देते हैं। अनुपम खेर के बारे में एक बात और मशहूर है कि वो इतना बड़ा मुकाम हासिल करने के बाद भी जमीन से जुड़े इंसान हैं।

इंटरनेट पर छाया वीडियो

अनुपम खेर का एक वीडियो लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है जिसमें वो सड़क किनार एक बूढ़ी औरत के साथ बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं। साथ ही वो उनसे कई सवाल करते हैं जैसे कि आपको कोई परेशानी तो नहीं, चूंकि वो औरत उन्हीं के ऑफिस मे काम करती है तो ये भी पूछते हैं कि उनके ऑफिस में सब उनसे कैसा व्यवहार करते हैं। अनुपम खैर की ये बाते काफी सामान्य हैं लेकिन जिस अपनेपन से वो उनसे बात कर रहे हैं वो सभी को खूब पसंद आ रहा है।

ये भी पढ़ें- "पिंक" को एक साल पूरा, हीरोइंस को नजंरअदाज करने पर TROLL हुए बिग बी

इस वीडियो में अनुपम खेर नीले रंग के कपड़े पहने दिखाई दे रहें हैं।

नीली शर्ट में ही भोपाल पहुंचे थे अनुपम खेर

मप्र की राजधानी भोपाल भी इसी नीले रंग की शर्ट में उनको स्पॉट किया गया था, यंहा वो इंडियन एशियन यूथ समिट-2017 में शामिल होने के लिए आए थे, और इस दौरान उन्होनें देश की बड़ी समस्याओं के बारे में बेबाकी से युवाओं और मीडिया से चर्चा भी की थी।

Similar News