पोन्नियिन सेलवन के प्रमोशन के लिए एआर रहमान, ऐश्वर्या राय, विक्रम फ्लाई इकोनॉमी क्लास

टॉलीवुड पोन्नियिन सेलवन के प्रमोशन के लिए एआर रहमान, ऐश्वर्या राय, विक्रम फ्लाई इकोनॉमी क्लास

IANS News
Update: 2022-09-24 10:30 GMT
पोन्नियिन सेलवन के प्रमोशन के लिए एआर रहमान, ऐश्वर्या राय, विक्रम फ्लाई इकोनॉमी क्लास

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक हवाई जहाज में बिजनेस क्लास के आराम को छोड़कर ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान, ऐश्वर्या राय बच्चन, विक्रम और तृषा के साथ अपनी आगामी फिल्म पोन्नियिन सेलवन 1 के प्रचार के लिए फ्लाइट लेते देखे गए। रहमान ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की। उन्होंने सेल्फी ली, जिसमें विक्रम, तृषा और ऐश्वर्या भी साथ में बैठे हैं। चारों हैदराबाद से मुंबई जा रहे थे। फैंस ने उन पर प्यार की बौछार कर दी। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, लगता है कि हैशटैग-हैदराबाद पीएस 1 प्रमोशन से हैशटैग-मुंबई के रास्ते में मेरे साथ कौन यात्रा कर रहा है।

फिल्म, जिसका पहला भाग 30 सितंबर को आने वाला है, एक कहानी है जो राजकुमार अरुलमोझी वर्मन के शुरूआती जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बाद में महान राजा चोझन के रूप में जाने गए। मणिरत्नम द्वारा अपने ड्रीम प्रोजेक्ट के रूप में वर्णित, फिल्म में अभिनेता विक्रम, ऐश्वर्या, तृषा, कार्थी, जयम रवि, जयराम, पार्थिबन, लाल, विक्रम प्रभु, जयराम, प्रभु और प्रकाश राज सहित शीर्ष सितारों की एक आकाशगंगा है।

फिल्म में ऐश्वर्या डबल रोल में नजर आएंगी। वह रानी नंदिनी और मंदाकिनी देवी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। यह फिल्म देश में अब तक की सबसे महंगी परियोजनाओं में से एक होगी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News