मलाइका की इस आदत से खुश होते है अर्जन कपूर, अनिल कपूर की पार्टी में किया खुलासा 

दिवाली सेलिब्रेशन मलाइका की इस आदत से खुश होते है अर्जन कपूर, अनिल कपूर की पार्टी में किया खुलासा 

Bhaskar Hindi
Update: 2021-11-08 07:35 GMT
मलाइका की इस आदत से खुश होते है अर्जन कपूर, अनिल कपूर की पार्टी में किया खुलासा 

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर लव बर्ड्स अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ते है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। हाल ही में अनिल कपूर की दिवाली पार्टी में पहुंचे अर्जुन और मलाइका ने अपने ट्रेडिशनल अंदाज से सबका ध्यान खींचा और पैपराजी को पोज भी दिया। लेकिन, एक्टर ने अपनी लेडी लव के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर की है, जो चर्चा का विषय बन चुकी है।

बता दें कि, अर्जुन कपूर ने अपनी और मलाइका की फोटो शेयर करते हए एक रोमांटिक कैप्शन भी लिखा है। अभिनेता ने लिखा, "जब वह मेरी बकवास पर हंसती है, तो वह मुझे खुश करती है।" इस पोस्ट को अर्जुन ने मलाइका और फोटो क्लिक करने वाले पैपराजी दोनों को टैग किया है। सबसे खास बात तो ये है कि, लव बर्ड्स की इस तस्वीर को सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि, दोस्त महीप कपूर, ईशा गुप्ता, ताहिरा कश्यप और भूमि पेडनेकर जैसे सितारों ने कमेंट करते हुए इन पर अपना प्यार लुटाया है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो, हाल ही में अर्जुन कपूर "भूत पुलिस" में सैफ अली खान की वजह से नजर आए थे। वहीं उनकी लिस्ट में "एक विलेन रिटर्न्स "कुट्टी" और "द लेडी किलर" जैसी फिल्में है। 


 

 

Tags:    

Similar News