आर्यन खान मन्नत में ही मनाएंगे 24वां जन्मदिन,  बहन सुहाना ने इस अंदाज में किया बर्थडे विश

जमानत के बाद ऐसे मनेगा बर्थडे आर्यन खान मन्नत में ही मनाएंगे 24वां जन्मदिन,  बहन सुहाना ने इस अंदाज में किया बर्थडे विश

Neha Kumari
Update: 2021-11-12 07:32 GMT
आर्यन खान मन्नत में ही मनाएंगे 24वां जन्मदिन,  बहन सुहाना ने इस अंदाज में किया बर्थडे विश

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शाहरुख खान और गौरी खान के सबसे बड़े बेटे आर्यन खान इस साल मन्नत में ही अपने जन्मदिन का जश्न मनाएंगे। 24 वें जन्मदिन पर, आर्यन को चचेरे भाई-बहन आलिया छिबा और अर्जुन छिबा सहित दोस्तों से भी शुभकामनाएं मिल रही हैं। सुहाना ने चचेरी बहन आलिया द्वारा शेयर की गई बचपन की प्यारी तस्वीरों में से एक को अपनी स्टोरी पर शेयर किया है, इसमें उनके साथ बर्थ डे बॉय आर्यन खान भी नजर आ रहे हैं। आर्यन पिछले महीने जमानत मिलने के बाद से मीडिया से दूर हैं। 

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुहाना ने अपनी चचेरी बहन आलिया छिब्बा द्वारा आर्यन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं गई तस्वीर को शेयर करते हुए एक दिल का इमोटिकॉन लगाया है। बचपन की तस्वीर में, छोटी सुहाना और आलिया को आपस में बात करते हुए देखे जा सकते हैं, वहीं आर्यन और उनके चचेरे भाई अर्जुन छिब्बा पीछे खड़े होकर तस्वीर खिंचवाते नजर आ रहे हैं। आर्यन के चचेरे भाई अर्जुन ने भी  उन्हें बधाई देने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उनकी और आर्यन की एक तस्वीर साझा की है।

 

आर्यन खान के जेल से बाहर आने के बाद से ही उन्हें थोड़ा समय दिया जा रहा है जिससे वह धीरे-धीरे अपनी सामान्य दिनचर्या में वापस आ रहे हैं। उनके परिवार ने हमेशा उनके जन्मदिन को खास बनाया है। इससे पहले शाहरुख खान ने उन्हें विदेश छुट्टियों पर भेजा है, पसंदीदा गैजेट खरीदे कर दिए हैं वहीं  उनके कॉलेज के दोस्तों ने उन्हें जन्मदिन की पार्टी दी है। लेकिन बता दे कि यह सब इस साल नहीं होगा क्योंकि परिवार मन्नत की चारदीवारी के भीतर ही एक छोटा सा जश्न मनाएगा। 

पिछला महीना आर्यन और उनके परिवार के लिए काफी परेशानी भरा रहा क्योंकि स्टारकिड को क्रूज शिप ड्रग केस मामले में गिरफ्तार किया गया था। आर्यन को लगभग 3 सप्ताह जेल में बिताने पड़े और 30 अक्टूबर को बॉम्बे हाईकोर्ट द्वारा उन्हें और उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट को मामले में जमानत दी गई है। स्टार किड के आने के बाद से ही घर पर समय बिता रहे हैं।

Tags:    

Similar News