अशनूर कौर, अनुज सैनी, पारस कलनावत का गाना यार की महफिल हुआ रिलीज

न्यू सॉन्ग अशनूर कौर, अनुज सैनी, पारस कलनावत का गाना यार की महफिल हुआ रिलीज

IANS News
Update: 2022-02-15 08:30 GMT
अशनूर कौर, अनुज सैनी, पारस कलनावत का गाना यार की महफिल हुआ रिलीज
हाईलाइट
  • अशनूर कौर
  • अनुज सैनी
  • पारस कलनावत का गाना यार की महफिल हुआ रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मनोरंजन उद्योग के लोकप्रिय चेहरे अशनूर कौर, अनुज सैनी और पारस कलानावत का नया गाना यार की महफिल आज रिलीज हुआ है। इस गाने को स्टेबिन बेन ने गाया है।तीनों कलाकार ने म्यूजिक वीडियो में काम करने का अपना अनुभव साझा किया। अभिनेत्री अशनूर ने कहा, यार की महफिल के कलाकारों और क्रू के साथ काम करना एक शानदार अनुभव रहा। मैं अपने प्रशंसकों से प्रतिक्रियाएं सुनकर वास्तव में खुश हूं। ये मेरा इस साल 2022 का पहला प्रोजेक्ट हैं। मुझे खुशी है कि लोगों ने हमारे गाने को पसंद किया है, जिसका मतलब है कि हमारी मेहनत रंग लाई है।

अनुज सैनी ने कहा, ये संगीत वीडियो पूरी टीम की एक शानदार कोशिश है। मैंने और अशनूर ने इसपर बहुत मेहनत की और जो हमसे उम्मीद की गई थी हमने वैसा करने की पूरी कोशिश की है। हमारी जोड़ी को बहुत पसंद किया जा रहा है। दूसरी ओर, अनुपमा के अभिनेता पारस कलनावत ने संगीत वीडियो देखने के बाद दर्शकों से मिली प्रतिक्रिया पर खुशी जाहिर की है।

उन्होंने आगे कहा, मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं और इस बार मैं एक अलग किरदार निभा रहा हूं। पूरे गाने पर हमने बहुत मेहनत की है। मुझे यकीन है कि दर्शकों को गाना पसंद आएगा। इस संगीत वीडियो का निर्देशन फिरोज ए खान ने किया है। गुनबीर सिंह सिद्धू और मनमोर्ड सिंह सिद्धू ने इसे निर्मित किया है। संगीत कुणाल वर्मा द्वारा निर्देशित है। यार की महफिल अब व्हाइट हिल बीट के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो गया है।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News