अश्विनी अय्यर तिवारी ने पति को माना बेहतर सहकर्मी

अश्विनी अय्यर तिवारी ने पति को माना बेहतर सहकर्मी

IANS News
Update: 2020-05-18 07:31 GMT
अश्विनी अय्यर तिवारी ने पति को माना बेहतर सहकर्मी

नई दिल्ली, 18 मई (आईएएनएस)। फिल्मकार अश्विनी अय्यर तिवारी के पति नितेश तिवारी उनकी फिल्मों की पटकथा को लिखने में अकसर उनका साथ निभाया है। अश्विनी ने खुलासा किया है कि पेशेवर क्षेत्र में उनके बीच पारस्परिक सहयोग को कौन सी बात मजबूत बनाती है।

अश्विनी ने आईएएनएस को बताया, हम लगभग 17 साल से एक-दूसरे के साथ काम कर रहे हैं। किसी भी पार्टनरशिप की नींव विश्वास है। खुलकर किसी बात पर चर्चा और स्वस्थ तर्क-वितर्क ही समाधान का रास्ता है। हमारा भी कुछ ऐसा ही है। जिंदगी और काम के प्रति हमारा ²ष्टिकोण एक समान है। अपने काम व लोगों के प्रति हमारी एकजुटता और हमारा ईमान हमारे लिए सबसे ज्यादा मायने रखती है।

निल बटे सन्नाटा और पंगा कुछ उन फिल्मों में से है, जिसमें ये साथ में काम कर चुके हैं।

वह आगे कहती हैं, काम के प्रति हमारा ²ष्टिकोण समान है, लेकिन निर्देशन करने की हमारी शैली भिन्न है, जो हमें हमारे काम के क्षेत्र में अनोखा बनाती है। हम आलोचनात्मक टिप्पणियां भी देते हैं, लेकिन आगे कैसे बढ़ना है इसका निर्णय खुद लेते हैं। एक समय के बाद, हम एक-दूसरे की अनुमति के बगैर ?काम में दखलअंदाजी नहीं करते हैं।

आगे आने वाले समय में वह और नितेश हिमालय में सियाचीन ग्लेशियर के पास तैनात भारतीय सेना के जवानों पर एक फिल्म का निर्माण करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

Tags:    

Similar News