भोजपुरी फिल्म डायरेक्टर ने एक्ट्रेस के साथ की ये हरकत, वर्सोवा पुलिस ने किया अरेस्ट

भोजपुरी फिल्म डायरेक्टर ने एक्ट्रेस के साथ की ये हरकत, वर्सोवा पुलिस ने किया अरेस्ट

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-04 07:58 GMT
भोजपुरी फिल्म डायरेक्टर ने एक्ट्रेस के साथ की ये हरकत, वर्सोवा पुलिस ने किया अरेस्ट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भोजपुरी फिल्म डायरेक्टर उपेन्द्र कुमार वर्मा पर एक एक्ट्रेस के बाथरूम सीन सोशल मीडिया पर वायरल करने के आरोप लगे हैं। आरोपी डायरेक्टर उपेन्द्र को मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उपेन्द्र पर 28 साल की एक्ट्रेस ने बाथटब सीन्स को सोशल मीडिया पर बिना परमीशन अपलोड करने का आरोप लगाया है। वर्सोवा मुंबई पुलिस ने डायरेक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। फिलहाल उपेद्र वर्मा 5 अप्रैल तक पुलिस कस्टडी में रहेंगे। 

 

पोर्न साइट पर भी अपलोड किए वीडियो

एक्ट्रेस ने डायरेक्टर पर कई और गंभीर आरोप भी लगाए हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि फिल्म तीन दिन में वर्मा के अंधेरी स्थित ऑफिस में शूट हुई थी। बाथसीन की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसे सीन शूट हो गए थे जिससे मुझे आपत्ति थी। उन्होंने मुझे पूरा पैसा दे दिया था, लेकिन ऑफिस से जाने से पहले मैंने उनसे आपत्तिजनक सीन हटाने के लिए कहा था और उन्होंने हटाने का वादा भी किया था। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें बाद में सीन के सोशल मीडिया पर डाले जाने की बात पता चली। इससे पहले डायरेक्टर सीन्स को पोर्न साइट पर अपलोड कर चुके थे।

 

साइबर सेल की मदद से डिलीट किए गए वीडियो

एक्ट्रेस ने कहा कि "मैंने सीन्स को पोर्न साइट से हटाने को भी कहा, लेकिन उपेद्र कुमार ने साफ इंकार कर दिया। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि उपेन्द्र मेकअप के 15,000 रुपए भी मांग रहा था। यह शूट जून 2017 में हुआ था। हालांकि इस मामले में डिप्टी कमिश्नर परमजीत सिंह दहिया ने ज्यादा जानकारी देने से इंकार कर दिया। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि सीन्स को उपेन्द्र ने अपने फोन से शूट किया था।

 

फिलहाल आरोपी का मोबाइल और लैपटॉप सीज कर दिया है। शिकायत दर्ज किए जाने के बाद साइबर सेल की मदद से सोशल मीडिया साइट्स से इस वीडियो को डिलीट कर दिया है।

Similar News