बिग बी ने प्रोजेक्ट के में दो भाषाओं के बारे में बात की

प्रोजेक्ट के बिग बी ने प्रोजेक्ट के में दो भाषाओं के बारे में बात की

IANS News
Update: 2022-06-16 09:01 GMT
बिग बी ने प्रोजेक्ट के में दो भाषाओं के बारे में बात की
हाईलाइट
  • बिग बी ने प्रोजेक्ट के में दो भाषाओं के बारे में बात की

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। मेगास्टार अमिताभ बच्चन, जो इस समय प्रभास अभिनीत फिल्म प्रोजेक्ट के की शूटिंग के लिए हैदराबाद में हैं, ने दो भाषाओं में शूटिंग के बारे में बात की है। उनका कहना है कि यह रोमांचक है लेकिन आशंका पर नजर रखता है।

सिने-आइकन अपने ब्लॉग पर ले गए, जहां उन्होंने काम के बोझ के कारण ज्यादा नींद न आने की बात भी कही।

उन्होंने लिखा, इक्का . 9 घंटे . ऊपर और नीचे कुछ पलकें . सांत्वना में काम . दोहरी भाषा उत्साहित करती है लेकिन आशंका और काम के भार पर नजर रखती है जो संघर्ष करती है और भाग जाती है।

डिजाइन का सामना उसकी घटना के परीक्षणों का है . हर बार एक ²ढ़ निर्णय, फिर कभी नहीं और हम वहां हैं . उस पर और बड़े विस्तार में दिखा सकते हैं लेकिन नियमों के खिलाफ अनुबंधित . मान्यता दें . कानून बहुत बड़ा है और महान . सम्मान और उचित कारण खोजें . अंतिम अधिकार. ।

उन्होंने आगे कहा, काम का तनाव, हर कदम पर एक रहस्योद्घाटन . ध्यान देने और चिंता पर विचार करने की आवश्यकता है . एक धीमा कदम एक आसान चढ़ाई . खड़े हो जाओ, बैठो, एक विचार, अजीब . पहले कभी नहीं था . अब है। . मैं बहुत अधिक शिकायत करता हूं . मुझे संक्षेप में संक्षिप्त होने की आवश्यकता है .।

प्रोजेक्ट के का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है। इसमें दीपिका पादुकोण भी हैं।

यह पहली बार होगा जब दीपिका बड़े पर्दे पर प्रभास के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। फिल्म में प्रभास और बिग बी के अलावा एक्ट्रेस दिशा पटानी भी हैं। प्रोजेक्ट के को एक मेगा-बजट विज्ञान-फाई थ्रिलर के रूप में जाना जाता है।

उनकी भूमिकाओं के बारे में विवरण अभी भी गुप्त रखा गया है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News