बिग बी देश से बाहर मनाएंगे अपना 75वां जन्मदिन,परिवार के साथ हुए रवाना

बिग बी देश से बाहर मनाएंगे अपना 75वां जन्मदिन,परिवार के साथ हुए रवाना

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-10 09:57 GMT
बिग बी देश से बाहर मनाएंगे अपना 75वां जन्मदिन,परिवार के साथ हुए रवाना

डिजिटल डेस्क,मुंबई। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को 75 साल के हो जाएंगे। इस खास दिन को वो अपने परिवार के साथ बिताना चाहते हैं, इसलिए जन्मदिन के ठीक एक दिन पहले वो परिवार के साथ विदेश के लिए रवाना हो गए।

पूरा बच्चन परिवार मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ नजर आया। बिग बी के जन्मदिन के इस खास दिन पर बेटी श्वेता नंदा और नातिन नव्या नवेली नंदा भी साथ रहेंगी। 

 

रवानगी से पहले नातिन के साथ की फैंस से मुलाकात

विदेश के लिए रवाना होने से पहले अमिताभ अपने घर "जलसा" से कुछ देर के लिए बाहर निकले। यहां अमिताभ के फैंस उनके लिए इंतजार कर रहे थे, लेकिन अमिताभ अपने फैंस से अकेले नहीं मिले। इस बार उनके साथ उनकी नातिन नव्या भी अपने नाना के फैंस से मुखातिब हुई। फैंस से मुलाकात के कुछ देर बाद अमिताभ अपने परिवार के साथ रवाना हो गए। 

बिग बी अपने इस बर्थ डे पर ग्रैंड पार्टी का आयोजन नहीं करना चाहते। उनकी ख्वाहिश है कि उनका ये जन्मदिन परिवार के बीच ही सादगी से सेलिब्रेट किया जाए। बिग बी पूरे परिवार के साथ छुट्टियों पर काफी समय बाद जा रहे हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय खुद इस जश्न की तैयारियों को देख रहे हैं। वहीं पोती आराध्या दादा जी के लिए अपने हाथों से एक कार्ड बनाकर उन्हें गिफ्ट करना चाहती हैं। अब देखना ये होगा कि अमिताभ बच्चन कैसे इस जन्मदिन को परिवार के साथ मनाते हैं।

Similar News