जब मियां बीवी राजी तो क्या करेगा काजी! नेहा के लिए आया रिश्ता? शो पर हुआ खुलासा

जब मियां बीवी राजी तो क्या करेगा काजी! नेहा के लिए आया रिश्ता? शो पर हुआ खुलासा

Bhaskar Hindi
Update: 2020-01-09 12:29 GMT
जब मियां बीवी राजी तो क्या करेगा काजी! नेहा के लिए आया रिश्ता? शो पर हुआ खुलासा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रियलिटी शो इंडियन आइडल में इस वीकेंड में खूब मस्ती-मजाक देखने को मिलेगी। लोगों के बीच काफी पॉप्युलर इंडियन आइडल इस बार दर्शकों को एक और एंटरटेनिंग एक्सपीरियंस देने वाला है। दरअसल, इस बार शो में बॉलीवुड के दो दिग्गज सिंगर्स अल्का याग्न‍िक और उदित नारायण आने वाले हैं। तो फिर शो में एक शाम दिग्गज सुरों के नाम रहेगा, लेकिन खास बात ये है कि इस बार शो में नेहा कक्कड़ के ससुराल वालों से भी ऑडियंस रुबरू होंगे।

दरअसल, शो के अपकमिंग प्रोमो में आदित्य नारायण के पापा और सिंगर उदित नारायण अपनी पत्नी के साथ शो में पहुंचे हैं। उन्होंने शो के दौरान इंडियन आइडल की तारीफ तो की है, लेकिन साथ में नेहा कक्कड़ को भी आदित्य के नाम से खूब टीज किया है। वहीं, उदित शो के प्रति अपनी पसंद का भी जिक्र करेंगे। उदित कहते हैं कि इंडियन आइडल एक बेहतरीन शो है और उन्होंने इंडियन आइडल के 11वें सीजन को शुरू से फॉलो किया है। 

इसके अलावा उदित ने एक बेहद सरप्राइजिंग बात भी पब्ल‍िकली कही है। उन्होंने कहा कि वे नेहा कक्कड़ को अपने घर की बहू बनाना चाहते हैं। इसके बाद शो के मंच पर उदित और नेहा के अलावा आदित्य नारायण और उनकी मां भी साथ आए। नेहा कक्कड़ के साथ नारायण परिवार एक कंप्लीट फैमिली लग रही है। उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

नेहा को रिश्ता कुबूल है?
मजेदार बात यह है कि आदित्य के अलावा नेहा के माता-पिता भी सेट पर आ गए। बाद में नेहा कहती हैं, "अगर मैं शादी के लिए जल्दी राजी हो जाऊं तो मजा नहीं आएगा"। खैर, उदित और नेहा के बीच का यह मजाक सच में शो का हिस्सा है या फिर किसी खुशखबरी का हिंट। ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

Tags:    

Similar News