Bigg Boss 11 : वीकेंड का वार में टूटा सलमान के सब्र का बांध, इनकी फाइट में छोड़ा सेट

Bigg Boss 11 : वीकेंड का वार में टूटा सलमान के सब्र का बांध, इनकी फाइट में छोड़ा सेट

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-25 09:32 GMT
Bigg Boss 11 : वीकेंड का वार में टूटा सलमान के सब्र का बांध, इनकी फाइट में छोड़ा सेट

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। Bigg Boss शो में लड़ाई-झगड़े होना कोई नई बात नहीं है। पिछले सीजन में प्रियंका जग्गा ने तहलका मचा कर रखा था। तब शो के होस्ट सलमान खान ने धमकी दे डाली थी कि अगर प्रियंका जग्गा कभी शो या चैनल पर दिखाई दी तो वो चैनल और शो के साथ काम करना बंद कर देंगे। शो के 11वें सीजन में भी लड़ाई-झगड़ों का भरपूर तड़का लगा, लेकिन "वीकेंड का वार" में सलमान के सामने ही झगड़ा करने लगे दो कॉन्टेस्टेंट की लड़ाई से परेशान होकर सलमान गुस्से में सेट छोड़ कर ही चले गए। 
हर बार की तरह सलमान इस बार भी एक अच्छे होस्ट की तर‍ह सदस्यों की उनके बुरे कार्यों के लिए क्लास लेते नजर आ रहे थे और अच्छे व्यवहार के लिए घरवालों की तारीफ भी कर रहे थे। 


दरअसल बीते एपिसोड में दिखाया गया कि घर के कैप्टन को चुने जाने की प्रक्रिया के दौरान आकाश और पुनीश की दोस्ती दुश्मनी में बदल गई। कैप्टन्सी के लिए आकाश और हितेन में से किसी एक को चुना जाना था। आकाश के दोस्त बने पुनीश ने हितेन को वोट आउट करने में इतना वक्त लगा दिया कि इसका फायदा हिना खान ने उठा लिया। हिना खान ने आकाश को वोट आउट कर दिया। पुनीश का सपोर्ट ना मिलने पर आकाश गुस्से में लाल-पीले हो गए और आपा खो बैठे।

                  

कैप्टनशिप पर भिड़े आकाश और पुनीश

आकाश किसी भी घरवाले की बात सुनने के लिए तैयार नहीं थे। उन्हें संभालना मुश्किल हो गया। उन्होंने ये तक कह डाला कि अब वो इस शो में नहीं रहना चाहते और ना ही बिग बॉस के किसी नियम को मानेंगे। शि‍ल्पा शिंदे पर आकाश ने पुनीश को उकसाने का इल्जाम भी लगाया। शि‍ल्पा, हितेन और बाकी घरवालों ने आकाश को बहुत समझाने की कोशि‍श की, लेकिन आकाश के ऊपर जैसे गुस्से का भूत सवार था। 

                       

वीकेंड के वार में सलमान खान को आकाश और पुनीश की फाइट वाले एपिसोड की चर्चा कर रहे थे और दोनों की दोस्ती करवाने की कोशिश कर रहे थे। सलमान उन्हें समझाने की कोशि‍श कर रहे थे, लेकिन आकाश के अड़ियल रवैए की वजह से परेशान होकर सलमान को गुस्सा गया और वो आ‍काश को ये कहते हुए सेट से बाहर हो जाते हैं कि "तुम पहले ही इस गेम को हार चुके हो।" 

इस बार वीकेंड का वार बड़ा ही दिलचस्प होने वाला है। ये देखना मजेदार होगा कि सलमान के सब्र का बांध कैसे टूट जाता है और वो दोबारा सेट पर वापसी करेंगे या नहीं?

Similar News