बिगबॉस 16: शालीन के पिता ने की सुम्बुल के पिता की आलोचना

बिग बॉस बिगबॉस 16: शालीन के पिता ने की सुम्बुल के पिता की आलोचना

IANS News
Update: 2022-11-22 09:30 GMT
बिगबॉस 16: शालीन के पिता ने की सुम्बुल के पिता की आलोचना

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस 16 के हालिया एपिसोड में, सुम्बुल तौकीर के साथ एक ऑडियो बातचीत में उनके पिता ने शालिन और टीना के बारे में अपना बयान देते हुए कहा, शालिन और टीना को उनकी औकाद दिखा दो। इस बात से शालीन भनोट के पिता को गुस्सा आ गया। उन्होंने इस बात के लिए सुंम्बुल के पिता की अलोचना की।

इसके बाद शालीन भनोट के पिता ने कहा, क्या लोग राष्ट्रीय टेलीविजन पर इस तरह बोलते हैं? राष्ट्रीय टेलीविजन पर अन्य प्रतिभागियों के खिलाफ अनुचित आपत्तिजनक टिप्पणी करना बहुत ही खराब है! और यह और भी चौंकाने वाला है कि ये टिप्पणियां और अपशब्दों को संपादित नहीं किया गया बल्कि दिखाया गया।

सुम्बुल एक वयस्क है, या तो आपको उसे शो पर नहीं भेजना चाहिए था और यदि आपके पास है तो प्रारूप के अनुसार किसी बाहरी मार्गदर्शन की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। यह अस्वीकार्य है। शो के वीकेंड का वार एपिसोड में, बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने कहा था कि सुम्बुल शालिन के प्रति जुनूनी है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News