दिलचस्प होगी अदा की 'द हॉलीडे' सीरीज, मॉरीशस में होगी शूट

दिलचस्प होगी अदा की 'द हॉलीडे' सीरीज, मॉरीशस में होगी शूट

Bhaskar Hindi
Update: 2019-05-30 07:39 GMT
दिलचस्प होगी अदा की 'द हॉलीडे' सीरीज, मॉरीशस में होगी शूट

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा भी अन्य स्टार्स की तरह डिजिटल प्लेटफॉर्म की तरफ रुख करने वाली हैं। अदा "द हॉलीडे" से वेब शो में कदम रखने जा रही हैं। अदा ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी। शो का ज्यादातर हिस्सा चैनल जूम स्टूडियोज पर दिखाया जाएगा। खास बात यह है कि शो की शूटिंग मॉरीशस में होगी, जिसे लेकर अदा बहुत उत्साहित हैं। अदा ने इस वेब शो को लेकर कहा कि "मुझे यात्रा करना बहुत पसंद है। यात्राएं मुझे बहुत रोमांचित करती हैं। मेरे लिए खुशी की बात है कि इस वेब शो की शूटिंग मॉरीशस में होगी।

इस शो की कहानी की बात करें तो इसमें दोस्तों के एक ऐसे समूह को दिखाया जाएगा, जो खूबसूरत जगहों पर छुट्टियां मनाने का फैसला लेते हैं और दीवानेपन की हद तक मस्ती करते हैं। इस सीरीज को लेकर अदा ने कहा कि "मुझे बहुत खुशी है कि मैं इस दिलकश कहानी का हिस्सा बनने जा रही हूं।"

अदा के फिल्मी कॅरियर की बात की जाए तो वे "1920" और "हंसी तो फंसी" जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। साथ ही कई टेलीविजन विज्ञापन का हिस्सा भी रह चुकी हैं। अदा की क्यूट अदाओं के चलते उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। 

Tags:    

Similar News