मंदसौर रेप केस पर फूटा बॉलीवुड सितारों का गुस्सा

मंदसौर रेप केस पर फूटा बॉलीवुड सितारों का गुस्सा

Bhaskar Hindi
Update: 2018-07-02 04:19 GMT
मंदसौर रेप केस पर फूटा बॉलीवुड सितारों का गुस्सा


डिजिटल डेस्क,मुंबई । मध्य प्रदेश के मंदसौर में सात साल की बच्ची के साथ हुई गैंगरेप की घटना ने एक बार फिर पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। लगातार आरोपियों को मौत की सजा देने की मांग जा रही है। इसी बीच बॉलीवुड से भी मंदसौर पीड़िता के लिए आवाज उठने लगी है। फरहान अख्तर, रितेश देशमुख जैसे बॉलीवुड सितारों ने मंदसौर गैंगरेप मामले की आलोचना करते हुए देश में बच्चों की सुरक्षा की स्थिति पर सवाल खड़े किए हैं। महज सात साल की बच्ची के सात हुई इस हैवानियत पर बॉलीवुड सितारों को हिला कर रख दिया है। इस घटना से निराश और परेशान बॉलीवुड सितारों ने ट्वीट के जरिए इस मामले पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

 

रितेश देशमुख ने ट्वीट किया,"इससे बड़ी किसी बात पर मुझे अधिक गुस्सा नहीं आ सकता। 8 साल की बच्ची का अपहरण और दुष्कर्म। बहुत हो गया, अपराधियों को जनता के सामने फांसी दी जानी चाहिए।"

 

 

 


वहीं फरहान अखतर ट्विट किया, "खतरनाक रोहराव और अपराध की गंभीर विकृति को देखते हुए किसी को यह पूछना चाहिए कि क्या आपका देश बच्चों के लिए सुरक्षित नहीं रह गया है?" 

 

 

 


वहीं स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर कहा कि, "मंदसौर से शर्मनाक और भयानक खबर, जहां निर्दयता से एक बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया। इन राक्षसों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।"

 

 

 


ईशा गुप्ता ने ट्वीट किया, "मुझे माफ कर दो बच्ची. माफ कर दो कि यह देश तुम्हारे लिए सुरक्षित नहीं। इन आरोपियों ने तुम्हें भगवान के बच्चे के रूप में नहीं देखा। माफ कर दो कि लोग इसमें राजनीति को देखते हैं, लेकिन प्यार से नहीं।"

 

 

 

 


ऋचा चढ्डा ने ट्वीट किया, "कोई कैसे एक दूसरे इंसान के साथ ऐसा कर सकता है, एक बच्ची के साथ? अगले ही दिन इन आरोपियों को पकड़ने वाले मंदसौर पुलिस अधीक्षक को सलाम। सलाम यूनुस शेख को, जिन्होंने आरोपियों को दफन न किए जाने की घोषणा की।"

 

 

 


अपने ट्वीट में विशाल ददलानी ने कहा, "क्या ये चकित करने वाला नहीं है? मंदसौर दुष्कर्म मामले में सरकार से सवाल करने के बजाए, लोग कठुआ और उन्नाव मामले में न्याय की मांग करने वालों से सवाल कर रहे हैं। वैसे क्या भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंदसौर में आरोपियों के बचाव में कोई रैली निकाली, जो उन्होंने कठुआ में किया था।"

 

 

 


गौरतलब है कि मंदसौर में पिछले हफ्ते मंगलवार को जब छात्रा स्कूल के बाहर अपने पिता के आने का इंतजार कर रही थी, तभी उसका अपहरण कर लिया गया था। उसके साथ गैंगरेप किया गया और बाद में उसका गला रेत कर मरने की कोशिश की गई थी। इस घटना के एक दिन बाद मध्य प्रदेश की पुलिस ने एक मजदूर इरफान उर्फ भय्यू (20) को सीसीटीवी फूटेज के आधार पर गिरफ्तार किया। इरफान के बाद इस मामले में एक अन्य मजदूर आसिफ को भी गिरफ्तार किया गया है। दोनों के खिलाफ मामले दर्ज किए गए हैं।

Similar News