शो टेड लासो 3 को लेकर ब्रेट गोल्डस्टीन ने खोले राज

टॉलीवुड शो टेड लासो 3 को लेकर ब्रेट गोल्डस्टीन ने खोले राज

IANS News
Update: 2022-06-07 12:00 GMT
शो टेड लासो 3 को लेकर ब्रेट गोल्डस्टीन ने खोले राज

डिजिटल डेस्क, लॉज एंजिल्स। टेड लासो को लेकर ब्रेट गोल्डस्टीन का कहना है कि, शो के तीसरे सीजन को इसके आखिरी के रूप में लिखा जा रहा है। वैरायटी की रिपोर्ट के अनुसार, हम इसे ऐसे ही लिख रहे हैं। साथ ही उन्होंने संडे टाइम्स को बताया कि क्या सीजन 3 का अंत होगा,यह तीन के रूप में योजनाबद्ध था।

स्पॉयलर अलर्ट, हर कोई मर जाता है। गोल्डस्टीन की टिप्पणियां टेड लासो चालक दल के अन्य सदस्यों द्वारा अतीत में कही गई बातों के अनुरूप हैं। 2021 में एंटरटेनमेंट वीकली से बात करते हुए, सह-निर्माता और स्टार जेसन सुदेकिस ने भी व्यक्त किया कि उन्होंने तीन सीजन के बाद शो को समाप्त होते देखा।

टेड लासो को सुदेइकिस, बिल लॉरेंस, ब्रेंडन हंट और जो केली द्वारा विकसित किया गया था, जो मूल रूप से एनबीसी स्पोर्ट्स के विज्ञापनों में खेले जाने वाले चरित्र सुदेकिस पर आधारित था। श्रृंखला अगस्त 2020 में शुरू हुई और जल्दी से एक प्रमुख श्रृंखला बन गई है, जिसने एप्पल टीवी प्लस के लिए बड़े दर्शकों को आकर्षित किया, जिसे एक साल से भी कम समय पहले लॉन्च किया गया था। शो का सीजन 2 प्रीमियर जुलाई 2021 में हुआ। सीजन 3 वर्तमान में उत्पादन में है और बाद में 2022 में प्रीमियर के लिए तैयार है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News